Advertisment

Pune Car Accident : एक और मौत...पुणे में लग्जरी कार ने ली बाइक सवार की जान!

पुणे में कारों की रफ्तार रुकने वाली नहीं है. मर्सिडीज बेंज ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Pune road accident

पुणे कार एक्सीडेंट( Photo Credit : News Nation)

Advertisment

महाराष्ट्र के पुणे में कारों की रफ्तार पर लगाम नहीं लग पा रही है. एक बार फिर एक लग्जरी कार ने एक युवक को अपना शिकार बना लिया है. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि यह काफी दर्दनाक है, जहां एक मर्सिडीज बेंज ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की तड़प-तड़प कर मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Advertisment

कार ड्राइवर को किया गिरफ्तार

वहीं, पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना मंगलवार दोपहर की है. यह पुणे के गोल्फ कोर्स चौक पर हुआ. पुलिस ने मौके से चालक समेत कार को कब्जे में ले लिया. मृतक बाइक सवार की पहचान केदार मोहन चव्हाण के रूप में हुई है. आपको बता दें कि हादसे की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसकी जांच पुलिस कर रही है. पुलिस ने कार चालक नंदू अर्जुन धवले को हिरासत में ले लिया है. वहीं, उसकी मेडिकल जांच कराई गई है.

ये भी पढ़ें- पत्नी की मौत का दुख नहीं झेल पाए असम के गृह सचिव, अस्पताल में खुद को गोली से उड़ाया

Advertisment

पुलिस कर रही है अपनी कार्रवाई

पुलिस सीसीटीवी फुटेज की बारीकी से जांच कर रही है. पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी के फुटेज के मुताबिक, कार्रवाई की जाएगी. इस घटना के बाद लोगों के जेहन में पुणे पोर्शे की घटना एक बार फिर ताजा हो गई है. उस भीषण हादसे में पोर्शे कार से दो लोगों की मौत हो गई. जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था कि आखिर कब तक लोग इसी तरह सड़कों पर मरते रहेंगे. साथ ही कार चालक को जमानत मिलने के तरीके पर भी लोगों ने गुस्सा जताया था.

Source : News Nation Bureau

Pune Porsche car Accident Pune Car Accident Pune Car Accident News Mercedes Car Accident
Advertisment
Advertisment