Advertisment

नागपुर में BJP नेता के बेटे की कार का आतंक, चंद्रशेखर बावनकुले ने मीडिया के सामने दिया बयान

महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुल के बेटे की लग्जरी कार ऑडी ने बीते दिन कई गाड़ियों को टक्कर मार दी. इस घटना पर खुद भाजपा नेता ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई हो.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
चंद्रशेखर बावनकुले

चंद्रशेखर बावनकुले

महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुल के बेटे की लग्जरी कार ऑडी ने बीते दिन नागपुर की सड़कों पर आतंक मचाया. तेज रफ्तार कार ने रामदासपेठ इलाके में कई गाड़ियों को टक्कर मार दी. घटना के बाद जब कुछ लोगों ने गाड़ी से उनका पीछा किया और ड्राइवर समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. हालांकि यह कार भले ही भाजपा नेता के बेटे संकेत बावनकुले के नाम पर पंजीकृत है, लेकिन घटना के समय वह उसमें सवार नहीं थे. अब इस घटना पर खुद भाजपा नेता ने मीडिया के सामने प्रतिक्रिया दी है.

Advertisment

भाजपा नेता के बेटे की कार ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर

उन्होंने कहा कि कानून सबके लिए एक समान है और किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जाना चाहिए. पुलिस निष्पक्षता से इस दुर्घटना की जांच करें और जो भी दोषी है उस पर कार्रवाई होनी चाहिए. मैंने किसी से कोई बातचीत नहीं की है, लेकिन न्याय सभी के लिए एक समान है. चाहे आप राजनीति से जुड़े हैं या फिर किसी और क्षेत्र से.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी से बेहतर पीएम होंगे अखिलेश यादव, ये क्या बोल गए तेज प्रताप?

चंद्रशेखर बावनकुल ने कहा- निष्पक्षता से हो जांच

घटना के बाद कार चालक अर्जुन हावरे और कार में सवार रोनित चित्तमवार को रोका गया और तहसील थाने ले जाया गया. जहां आगे की जांच के लिए दोनों को सीताबल्डी पुलिस को सौंप दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार, ऑडी कार में सवार लोग एक बीयर बार से लौट रहे थे और तभी यह घटना घटी. हालांकि अब तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि कार चालक ने शराब पी रखी थी या नहीं. फिलहाल इसे लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है. कार चालक और चित्तमवार को जमानत पर रिहा कर दिया गया. 

दोषियों के खिलाफ हो उचित कार्रवाई

भाजपा नेता ने यह भी कहा कि ऑडी कार उनके बेटे के नाम पर पंजीकृत है, लेकिन मैं पुलिस की कार्रवाई को लेकर इतना ही कहूंगा कि उन्हें निष्पक्षता से जांच करनी चाहिए और आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करनी चाहिए. 

Chandrashekhar Bawankule Chandrashekhar Bawankule big statement MAHARASHTRA NEWS
Advertisment