Advertisment

BMC इलेक्शन: एमवीए को घेरने के लिए 300 नुक्कड़ सभाएं करेगी बीजेपी

BMC Elections: मुंबई बीएमसी चुनाव सामने हैं और ऐसे में बीजेपी की पूरी कोशिश है कि शिवसेना को और उसके घटक दलों को किसी भी तरीके से घेरा जाए. जिस अंधेरी उपचुनाव में शिवसेना के लिए बीजेपी और शिंदे ग्रुप ने अपना कैंडिडेट हटा दिया, उसी...

author-image
Shravan Shukla
New Update
BJP

BJP plans to stage over 300 nukkad sabhas( Photo Credit : File)

BMC Elections: मुंबई बीएमसी चुनाव सामने हैं और ऐसे में बीजेपी की पूरी कोशिश है कि शिवसेना को और उसके घटक दलों को किसी भी तरीके से घेरा जाए. जिस अंधेरी उपचुनाव में शिवसेना के लिए बीजेपी और शिंदे ग्रुप ने अपना कैंडिडेट हटा दिया, उसी अंधेरी इलाके में बीजेपी महा विकास आघाडी के खिलाफ जागो मुंबई का अभियान शुरू कर रही है. मुंबई के अंधेरी ईस्ट इलाके में बीजेपी जागो मुंबई अभियान शुरू कर रही है.

Advertisment

विपक्षी दलों ने बोला हमला

इस तरीके का अभियान बीजेपी पूरे मुंबई भर में करेगी और करीब 300 सभाएं बीजेपी की तरफ से की जाएंगी, जिससे महा विकास आघाडी को बीजेपी घेर सके. बीजेपी के इस अभियान पर पलटवार करते हुए एनसीपी के मुख्य प्रवक्ता महेश तपसे ने कहा कि यह जागो मुंबई नहीं बल्कि गाजर मुंबई है यानी जिस तरीके की सरकार बनी है वह सिर्फ मुंबई करो को और पूरे प्रदेश को लोगों को मूर्ख बना रही है. बीजेपी सिर्फ सत्ता के लिए काम करती है जनता के लिए नहीं. 

बीएमसी चुनाव में एमवीए को मात देने की तैयारी

Advertisment

यानी साफ है कि बीजेपी हर संभव कोशिश कर रही है कि किसी न किसी तरीके से महा विकास आघाडी को बीएमसी में मात दी जाए और इसके लिए 'जागो मुंबई' के जरिए पूरे मुंबई भर में 300 नुक्कड़ सभाएं करने की बीजेपी प्लानिंग बना चुकी है.

Source : Abhishek Pandey

महा विकास आघाडी BMC बीजेपी
Advertisment
Advertisment