Advertisment

शरद पवार से मिलने पहुंचे छगन भुजबल, क्या अजित पवार का छोड़ेंगे साथ?

सोमवार को अजित पवार गुट के नेता छगन भुजबल शरद पवार से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे. इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. कयास तो यह भी लगाया जा रहा है कि छगन भुजबल शरद पवार की पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
chagan bhujban and sharad pawar

शरद पवार से मिलने पहुंचे छगन भुजबल( Photo Credit : फाइल फोटो)

साल के अंत में महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसे लेकर सियासी हलचलें तेज हो चुकी है. इस बीच अजित पवार के गुट के नेता छगन भुजबल सोमवार को शरद पवार से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे. एक साल पहले जिस छगन भुजबल ने शरद पवार का साथ छोड़ते हुए अजित पवार का हाथ थामा था. अचानक से ऐसी क्या जरूरत पड़ी कि छगन को उनके घर जाना पड़ा? इसे लेकर सियासी गलियारों में तमाम सवाल उठ रहे हैं. कुछ राजनीतिक विशेषज्ञ तो यह भी कयास लगा रहे हैं कि भुजबल शरद पवार के गुट में शामिल हो सकते हैं. वहीं, जब भुजबल शरद पवार से मिलने पहुंचे तो उन्हें करीब 1.30 घंटे तक इंतजार करना पड़ा. जिसके बाद उनकी मुलाकात शरद पवार से हुई. 

Advertisment

शरद पवार से मिलने पहुंचे छगन भुजबल

शरद पवार से मुलाकात के बाद छगन भुजबल ने कहा कि शरद पवार राज्य के बड़े नेता हैं और वह मराठा आरक्षण के समर्थन में हैं. इसी को लेकर वह उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे ताकि राज्य में कानून व्यवस्था बनी रहे. इसे लेकर शरद पवार से उनकी चर्चा भी हुई. वहीं, जब भुजबल से डेढ़ घंटे तक इंतजार करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत खराब थी और वह जब मिलने पहुंचे तब सो रहे थे. जिस वजह से उन्हें इंतजार करना पड़ा. आगे शरद गुट को ज्वॉइन करने को लेकर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझे मंत्रिपद या विधायकी की कोई  जरूरत नहीं है. मैं चाहता हूं कि राज्य में शांति बनी रहे. इसलिए उनसे मिलने आया था. 

यह भी पढ़ें- Maharashtra Politics: MLC चुनाव में क्रॉस वोटिंग को लेकर भड़के Nana Patole, कहा- 'कांग्रेस के गद्दारों को...',

शरद पवार और भुजबल की मुलाकात पर सुप्रिया सुले की प्रतिक्रिया

सोमवार को छगन भुजबल और शरद पवार की मुलाकात को लेकर जब उनकी बेटी और एनसीपी (शरद पवार) की नेता सुप्रिया सुले से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं अभी पुणे में हूं और मुझे इस मुलाकात की कोई जानकारी नहीं है. इसके साथ ही भुजबल के पार्टी में शामिल होने पर कहा कि पार्टी में कौन शामिल होगा, यह पार्टी के सभी लोग बैठकर फैसला करेंगे. यह किसी का निजी फैसला नहीं होगा.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

HIGHLIGHTS

  • शरद पवार से मिलने पहुंचे छगन भुजबल
  • डेढ़ घंटे तक मुलाकात के लिए करना पड़ा इंतजार
  • क्या अजित पवार का साथ छोड़ेंगे छगन भुजबल?

Source : News Nation Bureau

CHHAGAN BHUJBAL अजित पवार NCP Sharad pawar Ajit Pawar maharastra छगन भुजबल एनसीपी शरद पवार
Advertisment
Advertisment