Advertisment

चार्जिंग के दौरान चीनी मोबाइल फोन में हुआ धमाका, परिवार के चार लोग बुरी तरह झुलसे

जिस समय पूरा परिवार गहरी नींद में सो रहा था. उसी समय मोबाइल की बैटरी में विस्फोट हो गया.

author-image
Sunil Chaurasia
एडिट
New Update
चार्जिंग के दौरान चीनी मोबाइल फोन में हुआ धमाका, परिवार के चार लोग बुरी तरह झुलसे

शहापुर के कासार आली स्थित प्रतीक्षा अपार्टमेंट के एक घर में आग लग गई. मोबाइल चार्ज करते समय बैटरी में हुए विस्फोट की वजह से ये आग लगी, जिससे पूरे घर में आग लग गई. घर में आग लगने की वजह से न सिर्फ घर का पूरा सामान जलकर ख़ाक हो गया बल्कि परिवार के 4 लोग भी बुरी तरह से झुलस गए.

Advertisment

मोबाइल फोन में हुए विस्फोट की आवाज सुनकर पास पड़ोस के लोगों ने पीड़ितों को किसी तरह बाहर निकालते हुए मिट्टी और पानी से आग बुझाने के बाद उन्हें उपचार हेतु पहले शहापुर के उप-जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से बाद में उन्हें ठाणे के सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ शहापुर निवासी 42 वर्षीय राजेश शिंदे नामक व्यक्ति अपने घर में चीनी कंपनी के मोबाइल को चार्ज में लगाकर सो गया था.

जिस समय पूरा परिवार गहरी नींद में सो रहा था. उसी समय मोबाइल की बैटरी में विस्फोट हो गया. विस्फोट से फैली चिंगारी से घर में आग लग गई. पूरा मामला तड़के शुक्रवार का है. घर में आग इतनी तेजी से फैली कि गहरी नींद में सो रहे परिवार को संभलने का मौका भी नहीं मिला. जिसके कारण राजेश शिंदे और उनकी 35 वर्षीय पत्नी रोशनी शिंदे सहित उनका बेटा अभिषेक और बेटी ऋतुजा सभी आग में बुरी तरह झुलस गए.

सभी घायलों को तुरंत शाहपुर के उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन लगभग 35 फीसदी से अधिक जले होने के कारण बाद में उन्हें ठाणे के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया था.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

maharashtra Best Smart Phone Thane chinese mobile phone company Blast in mobile phone chinese mobile phone bhiwandi smart phone Mobile Phone
Advertisment
Advertisment