Advertisment

Maharashtra Elections: सीएम शिंदे ने ठाकरे को दी खुली चुनौती, विधानसभा चुनाव में पवार Vs पवार

Maharashtra Elections: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं ने खुली चुनौती देना शुरू कर दिया है. सीएम शिंदे ने उद्धव ठाकरे को मुकाबले को लेकर खुली चुनौती दी है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
Advertisment

Maharashtra Elections: महाराष्ट्र में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक दलों में दल-बदल प्रक्रिया तेज हो चुकी है. हाल ही में बीजेपी नेता हर्षवर्धन पाटिल ने पार्टी छोड़कर शरद पवार की एनसीपी का हाथ थाम लिया है. वहीं, आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. बीते दिन जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती दी है. दरअसल, शिंदे एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. 

शिंदे ने ठाकरे को दी खुली चुनौती

इस दौरान उन्होंने कहा कि आपको मुकाबला करना है तो मेरे से करें, आप मेरे बेटे को क्यों निशाना बना रहे हैं. इस दौरान उन्होंने उद्धव ठाकरे द्वारा उनके बेटे श्रीकांत शिंदे पर लगातार जुबानी हमला करने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि किसी के बेटे की आलोचना क्यों करना? वह आकर मेरे से मुकाबला करें, मैं चुनौती देता हूं.

मेरे से आकर मुकाबला करें, बेटे की आलोचना क्यों?

साथ ही शिंदे ने कहा कि वह अपने काम से आरोपों का जवाब देंगे. महाविकास अघाड़ी के ढाई साल और महायुति के 1.5 साल की सरकार में सबकुछ साफ हो चुका है कि किसने लोगों के हित में काम किया है. हमारी सरकार सबकी पसंदीदा सरकार बन चुकी है. वहीं, उद्धव ठाकरे ने भी शिंदे गुट के नेताओं को लेकर बड़ी बात कह दी है.

यह भी पढ़ें- Maharashtra Elections: कांग्रेस को मिले 2000 से ज्यादा आवेदन, 100 सीटों में कैसे होगा टिकट बंटवारा?

विश्वासघाती को नहीं मिलेगी पार्टी में जगह- ठाकरे

ठाकरे ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद बहुत से लोग बेरोजगार हो जाएंगे, उनके पास नौकरी नहीं रहेगी, लेकिन मैं विश्वासघाती लोगों को नौकरी नहीं दूंगा. किसी भी हालत में ऐसे लोगों की मेरे पार्टी में एंट्री नहीं होगी, जो शिंदे गुट के साथ पार्टी छोड़कर गए थे. जनता ने लोकसभा चुनाव में उन्हें उनकी जगह दिखा दी है और अब विधानसभा चुनाव में भी उन्हें उनकी जगह दिखाएगी. 

विधानसभा चुनाव में होगा पवार Vs पवार

उधर, लोकसभा चुनाव के बाद एक बार फिर पवार फैमिली आमने-सामने नजर आने वाले हैं. दरअसल, लोकसभा चुनाव में शरद पवार की पार्टी से सुप्रिया सुले तो वहीं अजित पवार की पार्टी से सुनेत्रा पवार चुनावी मैदान में उतरी थी. इस चुनाव में सुप्रिया सुले ने भारी मतों से जीत हासिल की थी. सुप्रिया सुले शरद पवार की बेटी हैं तो सुनेत्रा पवार अजित पवार की पत्नी हैं. जानकारी की मानें तो बारामती विधानसभा सीट से शरद पवार और अजित पवार आमने-सामने होंगे. 

MAHARASHTRA NEWS Maharashtra Elections 2024 Maharashtra Assembly Election Maharashtra Elections Maharashtra Assembly Election 2024
Advertisment
Advertisment