Advertisment

जलगांव में हिट एंड रन की घटना में 5 महिलाओं को उड़ाया, एक बूढ़ी औरत की मौत

घटना जलगांव के मेहरून इलाके के मंगलपुरी में घटित हुई. यह घटना 18 जुलाई, गुरुवार शाम 6:30 घटना घटित हुई. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
crime

crime ( Photo Credit : file photo)

मेहरून इलाके में मंगलपुरी गली में दो बच्चो सहित पांच महिलाए अपने घर के सामने बातें कर रही थी तभी उन को तेज रफ्तार से आ रही कार ने उडाया. इस घटना  में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना 18 जुलाई, गुरुवार शाम 6:30 घटना घटित हुई. इसमें अन्य चार महिलाएं भी बुरी तरह घायल हो गईं. एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हुआ है. समूची घटना पर पुलिस कारवाई कर रही है.   उपरोक्त कार चालक को भीड़ की ओर से गंभीर रूप से पीटे जाने की वजह से कार चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisment

मृतक महिला की पहचान हो गई है. 60 वर्षीय शोभा साईं प्रसाद रमेश पाटील यह  मंगलपुरी कॉलनी, मेहरून की रहने वाली है. उनके परिवार में एक विकलांग पति, एक बेटा और दो बेटियां हैं. गुरुवार शाम जलगांव के मेहरून इलाके के मंगलपुरी इलाके में कुछ महिलाएं अपने घर के सामने खड़ी होकर बातें कर रही थीं. तभी एक कार जो अति तेज रफ्तार से सड़क पर जा रही थी. कार के ड्राइवर का नियंत्रण नहीं रहा और उसने कार के सामने खड़ी महिलाओं को टक्कर मार दी. यह झटका इतना खतरनाक था कि दूध लेने जा रही शोभा रमेश पाटिल को गंभीर चोट आई. उनकी मौके पर ही मौत हो गई. 

ये भी पढे़ं:  Airlines Service Down: हवाई यात्रियों की बढ़ी मुश्किल, एयरलाइंस सर्विस पड़ी ठप, इन कंपनियों की नहीं उड़ रही फ्लाइट

उनके साथ 48 वर्षीय संगीता प्रकाश महाजन, 30 वर्षीय जयश्री जगदीश राउत, 65 वर्षीय सुमनबाई साहेबराव पाटिल और 40 वर्षीय अर्चना पाटिल भी घायल हो गईं. दो छोटे बच्चों भी घायल होने की खबर है. एक महिला की गोद में शिशु भी घायल हो गया.  

Advertisment

इस घटना के बाद इलाके के लोग एकत्र हो गई. उन्हें पास के एक निजी अस्पताल में ले भर्ती कराया गया है. घायल महिलाओं में से एक के पति प्रकाश महाजन ने घायलों को सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल पहुंचाया. वहां तुरंत इलाज शुरू कर दिया गया.  इस बीच, इस दुर्घटना का कार चालक 25 वर्षीय पवन कैलास पाटिल निवासी सप्तश्रृंगी कॉलोनी, रामेश्वर कॉलोनी मेहरुन जलगांव हादसे के बाद नागरिकों ने उसे पकड़ लिया. उसकी मौके पर खूब पिटाई की गई. बाद में उसे घटनास्थल पर पहुंची एमआईडीसी  पुलिस को सौंपा गया. कार चालक रामेश्वर कॉलोनी का निवासी है. इस बीच घटना से पाटिल परिवार में शोक की लहर है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

woman injured hit and run incident in Jalgaon jalgaon five women blown
Advertisment
Advertisment