Advertisment

NCP के पूर्व पार्षद वनराज आंदेकर की गोली मारकर हत्या, परिवारिक विवाद या गैंगवार?

Maharashtra News: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की तैयारी चल रही है. इस बीच पूणे में NCP के पूर्व पार्षद वनराज आंदेकर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. प्रारंभिक जांच में यह पारिवारिक विवाद या गैंगवार की घटना लग रही है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
Vanraj Andekar

वनराज आंदेकर

Maharashtra News: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचलें तेज हो चुकी है, लेकिन इस बीच प्रदेश में क्राइम का ग्राफ भी बढ़ता नजर आ रहा है. रविवार की रात एनसीपी के पूर्व पार्षद वनराज आंधेकर की पुणे में गोली मारकर हत्या कर दी गई. रात के करीब 9.30 बजे कुछ अज्ञात अपराधि आए और उन्होंने वनराज पर अंधाधुन फायरिंग कर दी. उन पर करीब पांच राउंड फायरिंग की गई. इस घटना को गैंगवार या तो इसे पारिवारिक विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है.

Advertisment

पूर्व पाषद की गोली मारकर हत्या

घटना के तुरंत बाद ही पूर्व पार्षद को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद उननके शव को पोस्टमार्टम के लिए ससून अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल पुलिस हर एंगल से इस घटना की जांच कर रही है. उसके बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर इस तरह से बीच सड़क पर वनराज आंदेकर की गोली मारकर हत्या क्यों कर दी गई?

यह भी पढ़ें- 'जूते मारो' प्रदर्शन के बाद CM शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, कहा- शिवाजी महाराज का नाम और काम औरंगजेब के...

पारिवारिक विवाद में गई जान!

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पहले अज्ञात अपराधियों ने गंगवार पर कोयता से हमला किया और फिर जब वह घायल हो गया तो उस पर पांच राउंड फायरिंग की गई. जब खून से लथपथ होकर गंगवार जमीन पर गिर गया तो उसे अपराधी वहां से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

जांच में जुटी पुलिस

Advertisment

प्रारंभिक जांच में यह गैंगवार या पारिवारिक विवाद का मामला लग रहा है. अब तक पुलिस ने तीन लोगं को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. बता दें कि जिस समय वनराज पर हमला किया गया, उस वक्त वह अपने चचेरे भाई के साथ इमानदार चौक पर थे. इस घटना में गैंगवार का भी एंगल आ रहा है क्योंकि उनका परिवार लंबे समय से गैंग से जुड़ा हुआ था. इस वजह से पारिवारिक विवाद भी सामने आ रहा है. इस पर अब तक किसी प्रकार की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

MAHARASHTRA NEWS Former NCP councilor Vanraj Andekar shot dead Crime news
Advertisment
Advertisment