रील बनाने के चक्कर में जोखिम में डाली लड़की की जान, Video देख भड़के लोग, बोले- होनी चाहिए जेल!

Pune News: रील बनाने के चक्कर में लोग कुछ भी कर रहे हैं. वे अपनी ही नहीं बल्कि दूसरों की भी जान को जोखिम में डालने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही करते हुए  कुछ लड़कों का एक वीडियो सामने आया है.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Girls Viral Video

रील के लिए जोखिम में डाली जान( Photo Credit : Social Media)

Pune Girl Viral Video: रील बनाने के चक्कर में लोग कुछ भी कर रहे हैं. वे अपनी ही नहीं बल्कि दूसरों की भी जान को जोखिम में डालने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही करते हुए  कुछ लड़कों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे रील बनाने के चक्कर में एक लड़की की जान को जोखिम में डालते हुए दिखते हैं. इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो देखकर लोग भड़क गए हैं. उनमें से एक का कहना है कि ऐसे लोगों को जेल की सजा होनी चाहिए. 

Advertisment

एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल इस वीडियो को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. उसमें लड़का जिस तरह से एक लड़की की जान को जोखिम में डालता है, उसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. वीडियो के कैप्शन में बताया गया है कि रील बनाने और ताकत को दिखाने के लिए पुणे के जम्भुलवाड़ी में स्वामी नारायण मंदिर के पास एक खाली पड़ी हुई इमारत पर स्टंट करके अपनी जान को जोखिम में डालते हैं.

यहां देखें- पुणे के खतरनाक स्टंट का वीडियो

वीडियो में क्या है दिखता

वीडियो की शुरुआत में, एक लड़की एक ऊंची बिल्डिंग की छत से एक लड़के का हाथ पकड़कर नीचे लटकते हुए दिखती है. इस दौरान दो लड़के इस खतरनाक स्टंट को अपने मोबाइल में कैद रहे होते हैं. इसके बाद लड़की लड़के हाथ को पकड़कर नीचे लटक जाती है. इस दौरान उसके चेहरे पर हंसी दिखाई देती है. अगले ही पल में उस इमारत का पूरा नजारा दिखाई पड़ता है, जिस पर ये मौत को दावत देने जैसा स्टंट किया गया था. यह बिल्डिंग काफी ऊंची होती है. 

यकीनन इन युवाओं का ये स्टंट अगर चूक होने पर लड़की के साथ जानलेवा घटना को अंजाम दे सकता था. एक्स पर वायरल हो रहे वीडियो पर बड़ी संख्या में व्यूज, कमेंट्स और लाइक्स मिले हैं.  साथ ही ये संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. कई एक्स यूजर्स ने इस घटना की कड़े शब्दों में अलोचना की है. 

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक एक्स यूजर ने कमेंट किया, 'रील बनाने के चक्कर में यह पीढ़ी बर्बाद हो रही है. पीढ़ी से मेरा मतलब है कि ऐसे लोगों से है जो रील बनाने के लिए जान जोखिम में डालने से नहीं चूकते हैं. वे जीवन के महत्व को नहीं समझते हैं. वहीं दूसरे एक्स यूजर ने कमेंट किया, 'ऐसे लोगों पर मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए. उनको 3-6 महीने की जेल की सजा दी जानी चाहिए. ऐसे युवाओं के पेरेंट्स को भी सख्त जुर्माना और सजा भुगतनी चाहिए, तभी वे अपने बच्चों पर कंट्रोल रख पाएंगे.'

Source : News Nation Bureau

MAHARASHTRA NEWS Pune Viral Video Pune News
Advertisment
Advertisment