Advertisment

मुंबई के बाद पुणे से सटे पिंपरी चिंचवड़ शहर में होर्डिंग गिरा, टला बड़ा हादसा

मुंबई के घाटकोपर इलाके में हुए हादसे के बाद अब पुणे से सटे पिंपरी चिंचवड़ शहर में होर्डिंग गिरा पड़ा, यहां पर सड़क किनारे खड़े वाहन क्षतिग्रस्त हो गए.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Hoarding fell

Hoarding fell( Photo Credit : social media)

मुंबई के घाटकोपर इलाके में बीते दिनों हुई दुर्घटना के बाद अब पुणे से सटे पिंपरी-चिंचवड़ में दिल दहलाने वाली घटना देखने को मिली है. तेज बारिश और हवा के कारण मोशी परिसर में सड़क किनारे लगा लोहे का होर्डिंग अचानक गिर गया. मोशी परिसर में दोपहर करीब साढ़े चार बजे शहर तेज बारिश और हवा के कारण सड़क किनारे लगा लोहे का होर्डिंग अचानक गिर पड़ा. मोशी में दोपहर करीब साढ़े चार बजे शहर के कुछ भागों में तेज हवा के साथ बारिश हुई. इस कारण तेज हवा के कारण यह बिलबोर्ड गिर गया और सड़क किनारे खड़े वाहनों को क्षति पहुंचाई.

Advertisment

ये भी पढ़ें: वाराणसी में PM मोदी के खिलाफ कितने उम्मीदवारों ने ताल ठोकी, इतने प्रत्याशी चुनावी मैदान से बाहर

यातायात पर असर नहीं दिखा

हालांकि इस दौरान किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. आपको बता दें कि मोशी में तेज हवा के कारण जय गणेश इम्पीरिया चौक पर सड़क किनारे लगा लोहे का बड़ा होर्डिंग गिर पड़ा. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि एक चार पहिया वाहन और एक टेम्पो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इस बीच गनीमत यह रही कि होर्डिंग सड़क पर नहीं गिर पाया. इस तरह से यातायात पर असर नहीं दिखा. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal Punjab Visit: सीएम केजरीवाल ने स्वर्ण मंदिर में टेका माथा, अमृतसर में 'आप' उम्मीदवार के लिए किया रोड शो

42 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

बीते दिनों महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के घाटकोपर इलाके में होर्डिंग गिरने से हादसे में मरने वालों की संख्या 16 हो चुकी है. इस घटना को लेकर मीडिया के सामने बीएमसी कमिश्नर भूषण गगरानी का कहना है कि होर्डिंग गिरने की घटना में अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है. 42 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. होर्डिंग को हटाने का काम जारी है.

Advertisment

बड़ा होर्डिंग तेज हवा के कारण गिर गया

आपको बता दें कि बीते दिनों रेलवे की जमीन पर लगा एक बड़ा होर्डिंग तेज हवा के कारण गिर गया. इसकी वजह से 16 लोगों की मौत हो गई. इस रेस्क्यू ऑपरेशन को मुंबई नगर निगम, मुंबई पुलिस, एमएमआरडीए, एनडीआरएफ, महानगर गैस ने मिलकर चलाया. दुर्घटना स्थल की पूरी जांच की गई. इस हादसे में मरने वाले परिजनों को तुरंत सहायता उपलब्ध कराई जाएगी. 

Source : News Nation Bureau

hoarding fell in pimpri होर्डिंग गिरा newsnation Pimpri Chinchwad hoarding fell Pune major accident
Advertisment
Advertisment