Advertisment

Maharashtra : अमित शाह ने उद्धव से पूछे चार सवाल तो संजय राउत ने दिए ये जवाब

Maharashtra : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) द्वारा उद्धव ठाकरे से पूछे गए सवालों को संजय राउत ने रविवार को जवाब दिया है. उन्होंने अमित शाह से कहा कि उन्हें देश की कानून व्यवस्था पर बात करनी चाहिए.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
sanjay raut1

संजय राउत( Photo Credit : File Photo)

Maharashtra : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) शनिवार को महाराष्ट्र दौरे पर आए थे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के पूर्व सीएम अशोक चव्हाण के गढ़ नांदेड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से 4 सवाल पूछे थे. इसे लेकर उद्धव गुट के नेता और सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) का रविवार को बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि गृह मंत्री को देश की कानून व्यवस्था पर बात करनी चाहिए.

Advertisment

यह भी पढे़ं : Cyclone Biparjoy : अगले कुछ घंटों में बिपोर्जॉय का दिखेगा रौद्र रूप, इन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश तो यहां पड़ेगी भीषण गर्मी

संजय राउत (Sanjay Raut) ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अमित शाह (Home Minister Amit Shah) देश के गृह मंत्री हैं, देश की कानून व्यवस्था पर उन्हें बात करनी चाहिए. मणिपुर में क्या हो रहा है आप देख सकते हैं. वहां की हिंसा क्यों नहीं थमी?... अमित शाह ने जो 4 सवाल पूछे हैं उसका चिंतन भारतीय जनता पार्टी (BJP) को खुद करना चाहिए. किसी को भी जाति और धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं मिलना चाहिए, ये गलत है लेकिन आप (बीजेपी) दे रहे हैं.

यह भी पढे़ं : Madhya Pradesh: डीके शिवकुमार ने मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर किया ये बड़ा दावा, बताई कांग्रेस की क्या है तैयारी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को नांदेड में कहा था कि मैं उद्धव ठाकरे से पूछता हूं कि जिसकी सरकार कर्नाटक में बनी वह इतिहास की पुस्तकों से वीर सावरकर को मिटाना चाहती है, क्या इससे आप सहमत हैं? मैं नांदेड के लोगों से पूछता हूं कि महान देशभक्त, बलिदानी पुरुष वीर सावरकर का सम्मान होना चाहिए या नहीं होना चाहिए? उद्धव आप दो नांव में पैर नहीं रख सकते हैं... उद्धव का कहना है कि इनकी सरकार हमने तोड़ी है. हमने इनकी सरकार नहीं तोड़ी, बल्कि शिवसैनिकों ने आपकी नीति विरोधी बातों से तंग आकर आपकी पार्टी छोड़ी.

Sanjay Raut maharashtra uddhav thackeray MP Sanjay Raut Uddhav faction leader Home Minister Amit Shah amit shah
Advertisment
Advertisment