Advertisment

'जो राहुल गांधी का जीभ काटेगा, उसे 11 लाख रुपये दूंगा', यह क्या बोल गए शिंदे गुट के नेता

Maharashtra Elections: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी भूचाल मचा हुआ है. इस बीच शिंदे गुट के नेता संजय गायकवाड़ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी की है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
sanjay gaikawad and rahul gandhi

संजय गायकवाड़

Maharashtra Elections: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाला है. उसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुटी हुई है. इस बीच बुलढाणा से शिंदे गुट के विधायक संजय गायकवाड़ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि जो राहुल गांधी की जीभ काटकर लाएगा, उसे 11 लाख रुपये इनाम दूंगा. शिंदे गुट के नेता के इस बयान ने सियासी भूचाल मचा दिया है. दरअसल, गायकवाड़ ने यह बयान राहुल गांधी के अमेरिका में दिए गए बयान पर जुबानी हमला बोलते हुए दिया.

Advertisment

जो राहुल गांधी की जीभ काटकर लाएगा, 11 लाख रुपये इनाम दूंगा- गायकवाड़

उन्होंने कहा कि राहुल देश के पिछड़े-दलित लोगों का आरक्षण खत्म करना चाहते हैं. जो आरक्षण बाबासाहब अंबेडकर ने दिया है, उसे वह खत्म करना चाहते हैं. इसलिए ऐसा बयान दे रहे हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया था कि वह संविधान बदल देंगे. ये सब गलत था, महज एक अफवाह था.

यह भी पढ़ें- Manipur Violence: मणिपुर में नहीं थम रही हिंसा, अब मंत्री के आवास पर ग्रेनेड से हमला

Advertisment

आरक्षण खत्म करना चाहते हैं राहुल गांधी

उन्होंने वोट के लिए ऐसा किया और दलित-आदिवासियों के आरक्षण को खत्म करने की बात कह रहे हैं. इसके बाद उन्होंने कहा कि जो भी राहुल गांधी का जीभ काटेगा, मैं उसे 11 लाख रुपये दूंगा. इस बीच शिवसेना (यूबीटी) के सांसद संजय राउत ने एकनाथ शिंदे को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने शिंदे पर कहा कि अब वह तय करेंगे कि कब चुनाव होगा? दिल्ली वाले मालिक ने उन्हें चुनाव की जानकारी दी है. 

संजय राउत ने सीएम शिंदे पर किया हमला

Advertisment

चुनाव आयोग महाराष्ट्र में तब तक चुनाव नहीं कराएगा, जब तक दिल्ली के दोनों मालिक नहीं चाहेंगे. आगे उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब भी चुनाव होगा, हमारी जीत पक्की है. जो लोकसभा चुनाव में हुआ, विधानसभा चुनाव में भी वही होगा. साथ ही संजय राउत ने एनडीए के वन नेशन वन इलेक्शन को भी ड्रामा बताया है. बता दें कि महाराष्ट्र में नवंबर महीने के दूसरे सप्ताह में चुनाव हो सकता है. साथ ही प्रदेश में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होने की संभावना जताई जा रही है. प्रदेश में कुल 288 विधानसभा सीटें हैं.

Maharashtra Politics MAHARASHTRA NEWS Sanjay Gaikwad on rahul gandhi Maharashtra News in hindi
Advertisment
Advertisment