Advertisment

वोट नहीं दिया तो पैसे वापस ले लूंगा, लाडली बहन योजना को लेकर विधायक ने दिया बयान

MLA Ravi Rana On Ladli Behna Yojna: बडनेरा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक रवि राणा ने लाडली बहन योजना को लेकर बड़ा बयान दिया है. अगर आगामी चुनाव में वोट नहीं दिया तो पैसे वापस ले लूंगा.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
ravi rana

MLA Ravi Rana On Ladli Behna Yojna: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को देखते हुए सियासी पारा हाई हो चुका है. बडनेरा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक रवि राणा ने लाडली बहन योजना को लेकर बड़ी बात कह दी है. रवि राणा ने कहा कि अगर आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेशवासियों ने उन्हें वोट नहीं दिया तो वह योजना के तहत दिए गए पैसे को वापस ले लेंगे. रवि राणा की इस टिप्पणी के बाद विपक्षी पार्टी इसकी जमकर आलोचना कर रहे हैं. वहीं, रवि राणा के बयान पर डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि एक भाई के द्वारा बहनों को दिए गए उपहार को वापस नहीं लिया जाता है. बयान पर विवाद को बढ़ता देख रवि राणा ने कहा कि उन्होंने यह बात मजाक में कही थी, लेकिन इसे राजनीति मुद्दा बना दिया गया. 

Advertisment

वोट नहीं दिया तो पैसे वापस ले लूंगा

आपको बता दें कि पिछले महीने ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने लाडली बहन योजना की शुरुआत की. इस योजना के तहत प्रदेश में 21-65 साल की आयु वर्ग की महिलाओं को 1500 रुपये की मासिक सहायता राशि दी जा रही है. 17 अगस्त को योजना के तहत प्रदेश की करीब 1.5 करोड़ महिलाओं के अकाउंट में 1500 रुपये ट्रांसफर किए जाएंगे. इस योजना का उद्देश्य प्रदेश में आर्थिक रूप से कमजोर महिलाओं को मजबूती प्रदान करना है. वहीं, रवि राणा के बयान के बाद विपक्ष ने इस योजना को राजनीति से प्रेरित बताया. 

यह भी पढ़ें- Jagadguru Shri Rambhadracharya: श्री रामभद्राचार्य जी को हाई कोर्ट का नोटिस, मुलायम सिंह और कांशीराम पर की थी टिप्पणी

रवि राणा ने दिया लाडली बहन योजना को लेकर बयान

रवि राणा ने यह बयान सोमवार को अमरावती में एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद इस राशि को 1500 से बढ़ाकर 3000 रुपये करने की मांग की जाएगी, लेकिन आपने अगर अपने भाई को अपना आशीर्वाद नहीं दिया तो मैं आपके बैंक खाते से 1500 रुपये भी वापस ले लूंगा. बता दें कि अक्टूबर महीने में महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाला है. प्रदेश में कुल 288 विधानसभा सीटें हैं. 

MP Navneet Rana MLA Ravi Rana Maharashtra Politics maharashtra news live Maharashtra News in hindi Ladli Behna Yojna
Advertisment
Advertisment