Advertisment

9 साल की बेटी के साथ पिता ने किया रेप, पति की शिकायत करने थाने पहुंची पत्नी

Mumbai Minor Rape Case: मुंबई में एक पिता ने 9 साल की बेटी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना ने हर किसी को हैरान करके रख दिया है. इसकी शिकायत खुद नाबालिग की मां ने दर्ज कराई है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
rape

मुंबई रेप केस

Mumbai Minor Rape Case: कोलकाता महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर की घटना की आग अब तक जल रही है. लोग चारों तरफ पीड़िता के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. इस बीच देशभर से लगातार रेप के मामले सामने आ रहे हैं. मुंबई से एक रेप की ऐसी घटना सामने आई है, जिसने सभी को हिलाकर रख दिया. दरअसल, इस रेप की घटना को किसी अनजान शख्स ने नहीं बल्कि 9 साल की नाबालिग बच्ची के पिता ने ही घर के अंदर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

Advertisment

9 साल की बच्ची को पिता ने बनाया हवस का शिकार

घटना के बाद खुद अपने पति के खिलाफ पत्नी ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है और पीड़िता के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है. दरअसल, एक पिता अपनी 9 साल की बेटी के साथ लगातार रेप कर रहा था और घटना के बाद उसे डरा धमकाकर किसी से भी इसके बारे में नहीं बताने को कहा. 

यह भी पढ़ें- हिसार निगर कार्यालय में मचा हड़कंप, अब जींस में 'नो एंट्री'

Advertisment

दो महीने से बेटी के साथ पिता कर रहा था रेप

इस बीच पिता ने कई बार बेटी के साथ रेप किया. आखिरकार दो महीने बाद पीड़ित बच्ची ने अपनी मां को इसकी जानकारी दी. जैसे ही पीड़ित बच्ची की मां को इसका पता चला, उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. जिसके बाद महिला ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई है. यह घटना मुंबई के दिंदोशी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. शिकायत मिलते ही पुलिस ने रेपिस्ट पिता को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट चुकी है. 

पुलिस ने रेपिस्ट पिता को किया गिरफ्तार

Advertisment

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मासूम की मां ने यह शिकायत दर्ज कराई है और इसके आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर दिया है और उसे 30 अगस्त तक के लिए कस्टडी रिमांड पर भेजा गया है. पुलिस आरोपी पिता से पूछताछ कर रही है. पॉक्सो एक्ट के तहत पीड़िता के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ के बाद आरोपी को दोबारा से कोर्ट में पेश किया जाएगा.

MAHARASHTRA NEWS mumbai rape case rape case
Advertisment
Advertisment