Advertisment

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, जालना में कंटेनर और बस की जोरदार भिड़ंत, मौके पर 8 की मौत, 18 घायल

Jalna Road Accident: महाराष्ट्र के जालना में दर्दनाक हादसा देखने को मिला है. यहां एक यात्री बस की कंटेनर से जोरादर टक्कर हो जाती है. इस हादसे में 5 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

Advertisment
author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Jalna road accident
Advertisment

Jalna Road Accident: महाराष्ट्र के जालना जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां बीड-जालना राष्ट्रीय राजमार्ग पर एसटी बस और कंटेनर की जोरदार टक्कर हो गई, जिसके चलते  8 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इस हादसे में 18 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घायलों को भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

Advertisment

पुलिस की मानें तो जिस समय हादसा हुआ उस समय महामंडल की बस में कुल 24 यात्री सवार थे. टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया. फिलहाल, घायलों को इलाज के लिए अंबाड़ के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को साइड में करवाया. इसके बाद यातायात को सुचारू करवाया जा सका.

इसलिए हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक अंबाजोगाई निगम की बस जालना जा रही थी.  इस बीच बस गेवराई से कुछ किलोमीटर आगे जाकर अंबड़ लाखो के शाहपुर गांव के पास रुक गई. तभी कंटेनर चालक की गलती से एसटी बस और कंटेनर में टक्कर हो गई. हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य मे जुट गए. इसके साथ ही लोगों ने पुलिस को भी सूचना दी. दुर्घटना ग्रस्त ट्रक में मौसमी लदी हुई थी.

Advertisment

इस भयंकर सड़क दुर्घटना में कंटेनर के ड्राइवर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मरने वालों में 8 यात्रियों में सभी बीड जिले के हैं. एसटी बस के चालक ने बताया कि हादसा इतना खतरनाक था कि वाहन का पहिया धराशायी हो गया. इस हादसे के दौरान आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 

 

घटना पर नेताओं ने जतायी संवेदना

इस दुखद हादसे को लेकर कई नेताओं ने संवेदना व्यक्त की. बीड जिले के संरक्षक मंत्री धनंजय मुंडे ने घटना के बारे में कहा कि बीड गेवराई से जा रही एक एसटी बस का एक्सीडेंट हो गया है. हम इस घटना से दुखी हैं. इस संबंध में बीड जिले के सांसद बजरंग सोनवणे ने भी अपनी दुख व्यक्त किया है. सांसद बजरंग सोनवणे ने कहा है, 'मैं एक घटना से दुखी हूं. गेवराई की बस जालना की ओर जा रही थी, इसी दौरान हादसा हो गया. यह सुनकर मुझे दुख हुआ है'. 

Advertisment

 

 

Maharashtra Latest News MAHARASHTRA NEWS Jalna news Maharashtra road accident
Advertisment
Advertisment