Advertisment

Maharashtra: वसई फदरवाड़ी में तालाब में डूबने से 2 बच्चों की मौत और 3 लापता

Maharashtra: वसई पूर्व के फादरवाड़ी में खदान के एक बड़े गड्ढे में बारिश का पानी जमा हो गया था.  यह गड्ढा तब बना जब विरार अलीबाग कॉरिडोर के लिए मिट्टी हटाई गई. 

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Maharastra

Maharashtra News( Photo Credit : ANI)

Maharashtra: महाराष्ट्र के वसई इलाके से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां फादरवाडी खदान के गड्ढे मे रुके हुए पानी में तैरने गए दो बच्चे डूब गए.  यह घटना आज यानी शनिवार दोपहर की बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम में तुरंत राहत व बचाव कार्य शुरू किया. इस दौरान दो बच्चों को बाहर निकाला गया. ऐसी आशंका है कि 3 और बच्चे डूबे होंगे. वसई विरार अग्निशमन दल के जवान उनकी तलाश कर रहे है.

Advertisment

दरअसल, वसई पूर्व के फादरवाड़ी में खदान के एक बड़े गड्ढे में बारिश का पानी जमा हो गया था.  यह गड्ढा तब बना जब विरार अलीबाग कॉरिडोर के लिए मिट्टी हटाई गई.  शनिवार की दोपहर मोहल्ले के कुछ बच्चे इस पानी में तैरने गये.  लेकिन स्थानीय लोगों को सूचना मिली कि कुछ बच्चे डूब गये हैं.  स्थानीय लोगों ने अमित सूर्यवंशी (11) और अभिषेक शर्मा (13) दोनों के शव बरामद किये.  स्थानीय लोगों ने अनुमान लगाया कि 3 और बच्चे डूब गये हैं.  वसई विरार फायर ब्रिगेड अन्य बच्चों की तलाश कर रही है.  अग्निशमन दल के मुताबिक हमारे मौके पर पहुंचने से पहले दो बच्चों के शव बरामद हो चुके थे.  अग्निशमन विभाग के प्रमुख दिलीप पलव ने बताया कि तलाश अभी जारी है क्योंकि स्थानीय लोगों का कहना की है कि 3 और बच्चे डूबे होंगे.  यह भी आशंका है कि अन्य बच्चे भी भाग गये हों.

Advertisment

महाराष्ट्र: वसई फदरवाड़ी में तालाब में डूबने से 2 बच्चों की मौत और 3 लापता यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...

Source : News Nation Bureau

maharashtra news live maharashtra Maharashtra News Update
Advertisment
Advertisment