Advertisment

Maharashtra: सीएम आवास के पास मर्सिडीज ने 21 साल के युवक को कुचला, मौत; आरोपी कार चालक फरार

महाराष्ट्र के ठाणे में लग्जरी कार ने एक युवक को टक्कर मार दी. युवक की मौत हो गई है. आरोपी कार चालक फरार है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Thane Car Accident

Thane Car Accident

Advertisment

Thane Car Accident: महाराष्ट्र में एक लग्जरी कार ने एक युवक को टक्कर मार दी. हादसे में युवक की मौत हो गई. हादसा एक दिन पहले का है. आरोपी हादसे के बाद से फरार है. हालांकि, पुलिस ने आरोपी की कार को जब्त कर लिया है. घटना महाराष्ट्र के ठाणे जिले की है. 

यह है पूरा मामला

ठाणे मुंबई से सटा हुआ जिला है. यहां एक मर्सिडीज कार 20 अक्टूबर को एक युवक को कुचल दिया. आज उस युवक की मौत हो गई. मृतक और आरोपी दोनों की पहचान हो गई है. मृतक का नाम दर्शन हेगड़े है, वह 21 साल का है. वहीं, आरोपी का नाम- अभिजीत नायर है. 

यह खबर भी पढ़ें- Maha Kumbh में फ्री में मिलेगा राशन-चीनी और LPG सिलेंडर, महाकुंभ के लिए बनेगा स्पेशल राशन कार्ड

पुलिस के अनुसार, घटना देर रात की है. दर्शन खाना खरीदकर घर जा रहा था. इस दौरान नासिक हाइवे की ओर जा रही मर्सिडीज ने दर्शन को टक्कर मार दी और मौके से भाग निकला. पुलिस ने बाद में कार को तो पकड़ लिया पर कार चला रहा अभिजीत नायर पुलिस की चंगुल से निकल गया. पुलिस ने कार जब्त कर लिया है. 

पुलिस का कहना है कि हम सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं. हालांकि, घटनास्थल के पास मौजूद कई सीसीटीवी कैमरे खराब थे. वे काम नहीं कर रहे थे. हालांकि, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. बता दें, यह घटना मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के आवास के पास हुई है. 

यह खबर भी पढ़ें- Train Parcel: ट्रेन से कैसे पार्सल करते हैं बाइक-स्कूटर, जानिए अपने हर एक सवालों के जवाब

महाराष्ट्र में पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

कुछ समय पहले, महाराष्ट्र के ही पुणे में भी एक ऐसा ही हिट एंड रन का मामला सामने आया था. पुणे में 17 साल के एक युवक ने बाइक सवार एक दंपत्ति को कुचल दिया था. 17 साल का लड़का हादसे के बाद अपनी लग्जरी कार छोड़कर भाग ही रहा था कि उसे आसपास के लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. इसके अलावा, मुंबई में भी एक महिला को एक बीएमडब्ल्यू कार ने टक्कर मार दी थी. आरोप है कि कार चालक कथित तौर पर शिवसेना नेता का बेटा मिहिर शाह (24) है. 

यह खबर भी पढ़ें- Oh No! दिवाली से पहले रेलवे ने कैंसिल कर दी यह ट्रेनें, यात्रा से पहले चेक कर लें लिस्ट

mumbai Thane accident
Advertisment
Advertisment