Advertisment

Maharashtra: बदलापुर के बाद अकोला से सामने आई मास्टरजी की घिनौनी करतूत, अश्लील वीडियो दिखाकर मिटाता था हवस

Maharashtra: महाराष्ट्र के बदलापुर के बाद अकोला से एक स्कूल टीचर पर छात्राओं के साथ अश्लील वीडियो दिखाकर गंदी हरकत करने का मामला सामने आया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
obscene video

Maharashtra: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया. घटना को लेकर हर किसी में आक्रोश देखा जा रहा है. इस बीच देश के अलग-अलग हिस्सों से भी इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली लगातार कई दुष्कर्म की घटना सामने आ चुकी है. बिहार के मुजफ्फरपुर में दलित के साथ रेप, उत्तराखंड के रुद्रपुर में नर्स के साथ रेप के बाद बीते दिन महाराष्ट्र के बदलापुर से 3 और 4 साल की बच्चियों के साथ स्कूल में छेड़छाड़ की घटना के बाद एक बार फिर से महाराष्ट्र के अकोला से एक स्कूल टीचर पर छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है. छात्राओं की शिकायत के बाद आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, मामले की जांच में जुट चुकी है.

Advertisment

बदलापुर के बाद अकोला में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का मामला आया सामने

दरअसल, अकोला के एक सरकारी स्कूल के शिक्षक पर 6 छात्राओं ने बाल कल्याण समिति के टोल फ्री नंबर पर फोन कर शिकायत दर्ज कराई. छात्राओं ने शिक्षक पर आरोप लगाते हुए बताया कि पिछले चार महीने से शिक्षक उन्हें गंदी वीडियो दिखाया करते थे और फिर उनके साथ गंदी करतूत करते थे.

Advertisment

छात्राओं को गंदी वीडियो दिखाकर मिटाता था हवस

छात्राओं की छेड़छाड़ की शिकायत करने के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक प्रमोद सरदार को गिरफ्तार कर लिया है. शिक्षक पर भारतीय न्याय संहिता और पॉक्सो एक्ट के तहत धारा 74 और 75 के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं, बाल कल्याण समिति के सदस्य स्कूल पहुंचे और उन्होंने इस संबंध में छात्राओं से बातचीत भी की. 

Advertisment

बदलापुर में 3 साल की मासूम के साथ अश्लील हरकत

बीते दिन महाराष्ट्र के बदलापुर में एक नामी स्कूल में सफाई कर्मचारी द्वारा 3 और 4 साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई है. जिसके बाद बच्चियों का मेडिकल जांच करवाया गया, जिसमें यह सामने आया कि बच्ची का Hymen Open है. दरअसल, सफाई कर्मचारी ने 11-12 अगस्त को मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाया था. वहीं, 16 अगस्त को जब बच्चियों ने डरते हुए स्कूल जाने से इनकार कर दिया तब घरवालों ने पूछा कि आखिर ऐसा क्यों है. जब बच्चियों ने घटना के बारे में बताया तो परिजन हैरान रह गए और तुरंत पुलिस में इसकी शिकायत की. इस मामले को लेकर महाराष्ट्र में बीते दिन उग्र प्रदर्शन किया. आक्रोशित लोगों ने सड़कों और रेलवे ट्रैक पर उतर गए. करीब 10 घंटे तक रेल परिचालन बाधित रहा. वहीं, आज भी बदलापुर में 30 ट्रेनें रद्द की गई है. महाराष्ट्र सरकार ने इस केस पर त्वरित कार्रवाई की बात कही है और इसके लिए एसआईटी टीम भी गठित की गई है.

MAHARASHTRA NEWS Badlapur Rape Case Akola teacher harass girl students Badlapur Protest Update
Advertisment
Advertisment