Advertisment

VIDEO: सिरफिरे आशिक ने दिनदहाड़े बीच सड़क पर अपनी गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट

CCTV वीडियो में देखा जा सकता है कि हमले के दौरान उस रास्ते से महिला परुष सभी जा रहे थे पर किसी ने भी उस लड़की को बचने व आरोपी को मरने से रोकने की कोशिश नहीं की.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Video Viral

Video Viral ( Photo Credit : File Pic)

Maharashtra Murder Case: महाराष्ट्र के वसई इलाके से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सिरफिरे आशिक ने अपनी 20 वर्षीय गर्लफ्रेंड को बीच सड़क पर लोहे के हथियार से मारकर हत्या कर दी. घटना वसई के चिंचपाड़ा इलाके में सुबह के करीब आठ से नौ बजे के आसपास घटित हुई. पीड़िता की पहचान आरती यादव के तौर पर की गई है. दरअसल, पीड़िता अपने बॉयफ्रेंड रोहित यादव के साथ काम पर जा रही थी, तभी बीच सड़क पर दोनों की लड़ाई हो गई. इस बीच आरोपी ने पीड़िता पर लोहे के पाने से हमला कर दिया.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- UPSC: मां हुई बेहोश तो पिता फूट-फूट कर रोने लगे, बेटी को स्कूल में नहीं मिली एंट्री...Viral Video

रोहित यादव ने अपनी गर्लफ्रेंड पर कई बार किया वार

रोहित यादव ने अपनी गर्लफ्रेंड पर कई बार वार किया और उसके जमीन पर गिरने के बाद भी उसपर हमले करता रहा. इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार नहीं हुआ, बल्कि वह शव के पास ही बैठा रहा. घटना की जानकारी पाकर वालीव पुलिस मौके पर पहुंची आरोपी को अपने हिरासत मे लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती रास्ते में जा रही है, तभी पीछे से आए आरोपी ने उसके सिर पर लोहे के पाने से ताबड़तोड़ प्रहार शुरू कर दिए. इस बीच घायल लड़की नीचे गिर जाती है, लेकिन सिरफिरा उसके ऊपर हमला जारी रखता है.

यह खबर भी पढ़ें- PM Kisan Yojana: प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा ऐलान- किसानों के खाते में इस दिन आएंगे योजना के 2,000 रुपए

तमाशबीन बनकर सबकुछ देखते रहे लोग

तभी वहां से गुजर रहे एक शख्स ने आरोपी को पकड़ने का असफल प्रयास किया, लेकिन वह उसके कब्जे में नहीं आता और गर्लफ्रेंड पर हमला जारी रखता है. हालाकिं ज्यादातर लोग वहां केवल तमाशबीन बनकर ही खड़े रहे. cctv वीडियो में देखा जा सकता है कि हमले के दौरान उस रास्ते से महिला परुष सभी जा रहे थे पर किसी ने भी उस लड़की को बचने व आरोपी को मरने से रोकने की कोशिश नहीं की. पुलिस फिलहाल मामले की तब्दीश में जुटी हुई है. 

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Mumbai Girlfriend Murder Case Viral Video Viral Video Maharashtra Murder Case mumbai news Mumbai News In Hindi
Advertisment
Advertisment