Advertisment

नोटों की भूख ऐसी की बहू ने ससुर को दे दी दर्दनाक मौत, अब खुलेगा राज

महाराष्ट्र के नागपुर से एक खौफनाक घटना सामने आई है, जहां बहू ने 300 करोड़ रुपये की संपत्ति हड़पने के लिए अपने ही ससुर की हत्या के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलर को हायर किया. बता दें कि शुरुआत में इस मामले को हादसा दिखाने की कोशिश की गई.

author-image
Ritu Sharma
New Update
crime

बहू ने ससुर को दे दी दर्दनाक( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के नागपुर से एक खौफनाक घटना सामने आई है, जहां बहू ने 300 करोड़ रुपये की संपत्ति हड़पने के लिए अपने ही ससुर की हत्या के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलर को हायर किया. बता दें कि शुरुआत में इस मामले को हादसा दिखाने की कोशिश की गई लेकिन पुलिस की सतर्कता और परिवार द्वारा हत्या की आशंका जताए जाने से घटना को दूसरा ही मोड़ मिल गया. दरअसल, 22 मई को नागपुर के मानेवाड़ा इलाके में पुरुषोत्तम पुट्टेवार (82 साल) को एक कार ने टक्कर मार दी थी और इस हादसे में उनकी मौत हो गई थी. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस ने शुरुआत में दुर्घटना में मौत का मामला दर्ज किया था.

Advertisment

यह भी पढ़ें: भारत के चुनावी नतीजों पर चीन की नजर, शी जिनपिंग के मुखपत्र ने PM मोदी को लेकर कह दी ये बात

मृतक के भाई ने जताई हत्या की आशंका

आपको बता दें कि घटना के बाद मृतक के भाई ने पुलिस अधिकारी से कहा था कि उसे हत्या का शक है. जब पुलिस ने उस दिशा में जांच शुरू की तो एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हुए. इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार चालक नीरज निमजे और सचिन धार्मिक को हिरासत में ले लिया और पूछताछ में दोनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अर्चना पुट्टेवार से पैसे लिए थे और कार से उसके ससुर को टक्कर मार दी थी.

वहीं इस सुपारी किलिंग मामले में पुलिस ने अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुरुषोत्तम की बहू अर्चना की नजर उनकी 300 करोड़ रुपये की पैतृक संपत्ति पर थी. बता दें कि खास बात यह है कि यह बात भी सामने आई है कि अर्चना सरकारी अधिकारी हैं. बताते चले कि इस पूरे मामले को लेकर नागपुर के पुलिस कमिश्नर रवींद्र सिंघल ने मीडिया को बताया कि यह एक हाई प्रोफाइल मामला है और नागपुर क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले की जांच कर रही है.

इसके अलावा इस मामले में अब तक तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जल्द ही पुलिस इस मामले से जुड़े सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर इस सुपारी किलिंग की गुत्थी सुलझा लेगी. वहीं इस घटना से जुड़े कई और चेहरे अभी बेनकाब होने बाकी हैं.

HIGHLIGHTS

  • नोटों की भूख ऐसी की बहू ने ससुर को दे दी दर्दनाक मौत
  • 300 करोड़ की संपत्ति के लिए रची ये साजिश
  • मृतक के भाई ने जताई हत्या की आशंका

Source : News Nation Bureau

nagpur crime News 300cr property dispute maharashtra goevrnment Bahu arrested for supari killing Maharashtra Crime Hindi News Maharashtra Crime News Crime Hindi News nagpur murder Nagpur News
Advertisment
Advertisment