Advertisment

सीट बंटवारे पर नहीं थम रहा MVA में घमासान, संजय राउत ने कांग्रेस पर किया तंज, कही ये बात

Maharashtra Election 2024: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तैयारियां जारी है. इस बीच बीजेपी महाराष्ट्र चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर चुकी है, जबकि महा विकास अघाडी अभी तक सीट बंटवारे में ही फंसी हुई है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Sanjay Raut Shiv

संजय राउत का कांग्रेस पर तंज (Social Media)

Advertisment

Maharashtra Election 2024: महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी में सीट बंटवारे को लेकर घमासान जारी है. जहां बीजेपी महाराष्ट्र चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है तो वहीं महा विकास अघाड़ी के दल अभी तक सीट बंटवारे को लेकर भी भिड़े हुए हैं. इस बीच एकनाथ शिंदे गुट वाली शिवसेना ने दावा किया है कि उद्धव ठाकरे वाली शिवसेना और कांग्रेस के बीच घमासान लड़ाई चल रही है. हालांकि, शिवसेना (यूबीटी) के सांसद संजय राउत ने इस बात से इनकार किया है. हालांकि उन्होंने बातों ही बातों पर कांग्रेस पर निशाना भी साधा.

क्या बोले संजय राउत

संजय राउत से जब पूछा गया कि क्या कांग्रेस की वजह से सीट बांटने में देरी हो रही. तो उन्होंने कहा कि, 'ऐसा कुछ भी नहीं है, कांग्रेस की वजह से कोई लेटलतीफी नहीं है. मामले को आज शाम तक अंतिम रूप दे दिया जाएगा. कांग्रेस आलाकमान दिल्ली में है. राउत ने कहा कि उनके फैसले दिल्ली में होते हैं. भाजपा नेता और शिंदे गुट के नेता भी दिल्ली में हैं. उन्होंने कहा कि इसलिए, जिनके दिल्ली में आलाकमान हैं, उन्हें बार-बार वहां जाना पड़ता है. हम इसके बारे में क्या ही बोल सकते हैं.  संजय राउत ने कहा कि मुझे लगता है कि ज्यादा मतभेद नहीं होंगे और हम एक साथ बैठेंगे और फैसला कर लेंगे.

ये भी पढ़ें: विमान में बम की फर्जी कॉल करने की वालों की आएगी आफत, जल्द कानून लाएगी सरकार

कांग्रेस को लेकर क्या बोले राउत

वहीं सीट बंटवारे को लेकर किए गए सवाल पर कि क्या कांग्रेस महा विकास अघाड़ी में अन्य सहयोगी दलों को कुछ सीटें देने के लिए तैयार है तो इस पर संजय राउत ने कहा कि, 'यहां कुर्बानी की कोई बात नहीं है. यह राष्ट्रीय हित और महाराष्ट्र के हित के बारे में है. हमने वास्तव में बड़ा दिल दिखाया, क्योंकि हमें संविधान के दुश्मनों को हराना था. राउत ने कहा कि अब हमें महाराष्ट्र सरकार को सत्ता से हटाना है.

ये भी पढ़ें: भई वाह! दिवाली से पहले मुफ्त LPG सिलेंडर का ऐलान, ऐसे घर ले आएं

वहीं जब उनसे महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, हम सालों से राजनीति में हैं. हर पार्टी को लगता है कि उनके कार्यकर्ताओं को उम्मीदवार बनाया जाना चाहिए. राउत ने कहा कि, लेकिन यह एक गठबंधन है. हर किसी को अपनी भूमिका के बारे में बोलने का अधिकार है. उन्होंने कहा कि जब सीट बंटवारे की बात आती है, तो हर किसी को कुछ बलिदान करना पड़ता है.

Sanjay Raut Congress Party MVA सरकार Maharashtra Election 2024 Maharashtra Election 2024 Live
Advertisment
Advertisment