Advertisment

महाराष्ट्रः दशहरा रैली के दौरान मारपीट, Shinde-Uddhav ठाकरे गुट के बीच भिड़ंत 

ठाकरे समर्थक महिलाओं ने एकनाथ शिंदे के खेमे पर छेड़छाड़ आरोप लगाया है. इसके बाद दोनों के बीच भिड़त देखने को मिली.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
thackeray

Uddhav Thackeray and Eknath Shinde( Photo Credit : social media)

महाराष्ट्र में आज यानि बुधवार को शिंदे गुट और उद्धव ठाकरे गुट के बीच भिड़ंत देखने को मिली. दशहरा रैली के आयोजन के दौरान दोनों गुटों में मारपीट का मामला सामने आया है. दरअसल दोनों गुटों ने रैली का आयोजन किया है. ठाकरे की नेतृत्व वाली शिवसेना ने दादर के शिवाजी पार्क में तो एकनाथ शिंदे बीकेसी के मैदान में रैली का आयोजन कर रही है. दोनों कार्यक्रमों के मद्देनजर महाराष्ट्र पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात है. इस बीच दोनों गुटों के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. यहां ठाकरे समर्थक महिलाओं ने एकनाथ शिंदे के खेमे पर छेड़छाड़ आरोप लगाया है. इसके बाद दोनों के बीच भिड़त देखने को मिली. ये घटना नासिक आगरा हाईवे पर स्थित इगतपुरी-कसरा शिवारा में हुई.  

Advertisment

रिपोर्ट के अनुसार, शिंदे गुट के समर्थकों ने बोलेरो से बस को ओवरटेक किया. इसमें ठाकरे गुट के कार्यकर्ता नासिक से मुंबई रैली में शिरकत करने आए थे. ऐसा आरोप है कि इस दौरान उन्होंने ठाकरे गुट के कार्यकर्ताओं की ओर गलत इशारे किए. इससे महिला कार्यकर्ताओं ने कार को रोककर शिंदे गुट के कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई कर डाली. 

गौरतलब है कि उद्धव ठाकरे और शिंदे खेमे ने रैली को सफल बनाने के लिए पूरा दमखम लगाया है. मुंबई के 227 वार्डों में प्रत्येक वार्ड से 4 बसों से कार्याकताओं को लाने का जिम्मा अपने सभी विभाग प्रमुखों ,जोनल प्रमुखों को दिया गया है. उद्धव खेमे ने इस वर्ष सिर्फ मुंबई से लगभग 50 हजार पार्टी कार्यकर्ताओं को एकत्र करने का लक्ष्य रखा है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • ये घटना नासिक आगरा हाईवे पर स्थित इगतपुरी-कसरा शिवारा में हुई
  • शिंदे गुट के समर्थकों ने बोलेरो से बस को ओवरटेक किया
  • ठाकरे गुट के कार्यकर्ताओं की ओर गलत इशारे किए गए

Source : News Nation Bureau

Uddhav Thackeray एकनाथ शिंदे Shinde faction Dussehra Maidan Uddhav faction दशहरा रैली
Advertisment
Advertisment