Advertisment

Maharashtra: पुणे में हार्डवेयर की दुकान में लगी भीषण आग, 4 लोगों की दर्दनाक मौत...देखें वीडियो

Maharashtra: पुणे के पुणे जिले में आज दिन निलकते ही एक हार्डवेयर की दुकान में भीषण आग लग गई है, इस हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है...हादसे का वीडियो सामने आया है

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Maharashtra news

Maharashtra news( Photo Credit : ANI)

Maharashtra: महाराष्ट्र के पुणे जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक इलेक्ट्रिक हार्डवेयर की दुकान में भीषण आग लग गई है. हादसे में चार लोगों की जलकर मौत हो गई है. दुकान से उठती आग की ऊंची-ऊंची लपटें और धुएं का गुबार देख आसपास के लोगों के होश उड़ गए. घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम और फायर ब्रिगेड को दी गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया है. मृतकों की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

Advertisment

महाराष्ट्र के PCMC (पिंपरी-चिंचवड़ नगर निगम) अग्निशमन विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि पुणे जिले के पिंपरी-चिंचवड़ के पूर्णानगर इलाके में आज आग लगने से चार लोगों की मृत्यु हो गई. आज सुबह करीब 5 बजे एक आवासीय इमारत के भूतल पर स्थित एक इलेक्ट्रिक हार्डवेयर की दुकान में आग लग गई. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है. इस हादसे में चार लोगों की मृत्यु हो गई. आज सुबह करीब 5 बजे एक आवासीय इमारत के भूतल पर स्थित एक इलेक्ट्रिक हार्डवेयर की दुकान में आग लगी.

Advertisment

अधिकारियों की मानें तो इस भयानक हादसे में दुकान पूरी तरह जलकर खाक हो गई है. खबर लिखे जाने तक आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है. हालांकि माना जा रहा है कि रात के समय शॉर्ट सर्किट होने से दुकान में आग लगी होगी, लेकिन हादसे की अभी तक कोई ठोस वजह सामने नहीं आ पाई है. पुलिस फिलहाल हादसे की वजह तलाश रही है. वहीं, आंध्र प्रदेश में श्रीकाकुलम जिले के पाठपट्टनम में एक शॉपिंग मॉल में बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई. आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं.

HIGHLIGHTS

  • महाराष्ट्र के पुणे जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है
  • यहां एक इलेक्ट्रिक हार्डवेयर की दुकान में भीषण आग लग गई है
  • हादसे में चार लोगों की जलकर मौत हो गई है
Advertisment

Source : News Nation Bureau

maharashtra news live Maharashtra Fire Maharashtra News in hindi Maharashtra News Update
Advertisment
Advertisment