Advertisment

Laila Khan Murder Case: मुंबई सेशन कोर्ट का बड़ा फैसला, अभिनेत्रा लैला खान के कातिल पिता परवेज को सुनाई फांसी की सजा

Laila Khan Murder Case: एक्ट्रेस लैला खान के हत्यारे परवेज टाक को फांसी की सजा, 13 साल बाद कोर्ट ने सुनाया सबसे बड़ा फैसला

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
Laila Khan Murder Case

Laila Khan Murder Case ( Photo Credit : File)

Laila Khan Murder Case: देश का आर्थिक राजधानी मुंबई से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां मुंबई की सेशन कोर्ट ने अभिनेत्री लैला खान हत्या मामले में बड़ा फैसला सुनाया है. कोर्ट ने लैला खान के कातिल पिता परवेज टाक को मामले में दोषी करार देते हुए फांसी की सजा सुनाई है. बता दें कि अदालत ने इस महीने की शुरुआत में ही परवेज टाक को हत्या और सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने औऱ इन्हें नष्ट करने का भी दोषी करार दिया था. बीते सप्ताह सरकारी वकील पंकज चव्हाण ने इस केस को रेयरेस्ट बताया था. साथ ही उन्होंने दोषी परवेज टाक को सख्त सजा दिए जाने की मांग भी की थी. 

Advertisment

13 साल बाद आया फैसला

एक्स्ट्रेस लैला खान मर्डर केस में मुंबई की सेशन कोर्ट ने दोषी के खिलाफ 13 वर्ष बाद फैसला सुनाया है. बता दें परवेज टाक लैला खान का सौतेला पिता है. उस पर लैला औऱ उसके परिवार को मारने का आरोप था. 

यह भी पढ़ें - Explainer: चीन-ताइवान विवाद से छिड़ेगा तीसरा विश्व युद्ध! वॉररूम में बैठे ताइवानी राष्ट्रपति, क्या करेगा भारत?

लैला और उसके परिवार को मौत के घाट उतारा

परवेज टाक ने न सिर्फ लैला खान बल्कि उसकी मां और चार भाई-बहनों को मौत के घाट उतार दिया था. इसके बाद शवों को फार्म हाउस में दफना दिया था. पुलिस पूछताछ के दौरान धीरे-धीरे परत दर परत इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. लैला के पिता नादिर ने मुंबई के ओशिवार पुलिस थाने में किडनैपिंग का केस दर्ज कराया था. उन्होंने पुलिस को जो शिकायत की थी उसके मुताबिक परवेज और उसके साथ आसिफ ने कथित रूप से लैला और उसके फैमिली मेंबर्स को किडनैप किया है. 

Advertisment

2011 का मामला

बता दें कि वर्ष 2011 में परवेज ने मुंबई के इगतपुर स्थि बंगले में पत्नी सेलिना से संपत्ति के मामले में बहस के बाद उसे मार डाला. इसके बाद उसने एक -एक कर के लैला और उसके भाई बहनों को भी मौत के घाट उतार दिया. 

नौकरों जैसा होता था बर्ताव

टाक ने पुलिस की पूछताछ में बताया था कि पूरा परिवार उसके साथ नौकरों जैसा बर्ताव करता था. परवेज को इस बात की आशंका भी थी कि सेलिना अपनी फैमिली समेत दुबई में शिफ्ट हो जाएगी और उसे ऐसे ही छोड़ दिया जाएगा. यही नहीं उसने पुलिसिया पूछताछ में ये बात भी कहा थी कि सेलिना अपने दूसरे पति आसिफ शेख को इगतपुरी वाला फॉर्म  हाउस का केयर टेकर भी बनाने वाली थी. यही नहीं सेलिना की संपत्ति की देखभाल शेख को ही मिलने वाली थी. 

Source : News Nation Bureau

Laila Khan News Laila Khan Parvez Tak Laila Khan Murder Case MAHARASHTRA NEWS mumbai news
Advertisment
Advertisment