Advertisment

पुणे में फिर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, विधायक के भतीजे ने बाइक सवार को कुचला, मौत

महाराष्ट्र पुलिस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के एक विधायक के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि, विधायक के भतीजे ने शनिवार रात अपनी तेज रफ्तार कार से पुणे जिले में एक बाइक को टक्कर मार दी थी.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
pune accident

pune accident ( Photo Credit : social media)

महाराष्ट्र पुलिस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के विधायक दिलीप मोहिते पाटील के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि, विधायक के भतीजे ने शनिवार रात अपनी तेज रफ्तार कार से पुणे जिले में एक बाइक को टक्कर मार दी थी, जिसमें 20 वर्षीय बाइक सवार की मौत हो गई थी. पुलिस के अनुसार, यह घटना पुणे-नासिक राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई जब राकांपा विधायक दिलीप मोहिते पाटिल के भतीजे मयूर मोहिते द्वारा संचालित एसयूवी ने सड़क के गलत दिशा में तेज गति से ओम भालेराव की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. हादसे के फौरन बाद उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. 

Advertisment

गौरतलब है कि, घटना के बाद मंचर पुलिस स्टेशन में मयूर मोहिते पाटिल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

कैसे हुआ हादसा...

मामले में अबतक मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी एनसीपी विधायक का भतीजा शनिवार रात पुणे-नासिक रोड पर अपनी फॉर्च्यूनर कार से गुजर रहा था. इस दौरान उसकी कार की रफ्तार काफी तेज थी. जब वह मंचर गांव के करीब पहुंचा, तब उसकी फॉर्च्यूनर कार सड़क की गलत साइड पर दौड़ रही थी. इसी बीच उसी सड़क पर चल रही एक बाइक से उसकी जोरदार टक्कर हो गई. 

Advertisment

ये टक्कर इस कदर भीषण थी कि, हादसे में एक बाइक सवार, जिसकी बाद में पहचान ओम भालेराव के तौर पर हुई उसकी मौत हो गई. वहीं हादसे में दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. मंजर साफ दिखा रहा था कि, हादास काफी ज्यादा भयानक रहा होगा. 

पुलिस का क्या कहना है?

मीडिया से बात करते हुए, पुणे पुलिस के एक अधिकारी ने कहा बताया कि, आरोपी पुणे-नासिक रोड पर फॉर्च्यूनर कार चला रहा था. वह मंचर गांव की यात्रा के दौरान सड़क के गलत साइड पर कार चला रहा था, तभी वाहन में टक्कर हो गई. मोटरसाइकिल से टक्कर के बाद दुर्घटना में दोपहिया सवार गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी जान चली गई. 

Advertisment

उन्होंने आगे बताया कि, "घटना में दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए. कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है. हम घटना की आगे की जांच कर रहे हैं."

Source : News Nation Bureau

SUV hits biker in Pune Dilip Mohite Patil nephew hits biker Dilip Mohite Patil Pune
Advertisment
Advertisment