Advertisment

फिल्मी अंदाज में उद्धव ठाकरे ने ली चुटकी, देवेंद्र फडणवीस से हुई थी मुलाकात

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस की गुरुवार को अचानक विधानसभा परिसर में मुलाकात हुई. इस मुलाकात का वीडियो अब हर जगह वायरल हो रहा है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
maharastrabjp

उद्धव ठाकरे( Photo Credit : News Nation )

Uddhav Thackeray Devendra Fadnavis Meeting: महाराष्ट्र की राजनीति में हाल ही में एक अप्रत्याशित घटना ने हलचल मचा दी है. डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस घटना ने सियासी गलियारों में नई चर्चाओं को जन्म दिया है. बता दें कि शिवसेना (यूबीटी) के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बताया कि उनकी देवेंद्र फडणवीस से अचानक मुलाकात हुई. उन्होंने हंसते हुए कहा, ''न न करते प्यार तुम्ही से कर बैठे, ऐसा नहीं होने वाला है.'' उद्धव ठाकरे ने यह बात स्पष्ट कर दी कि यह मुलाकात महज संयोगवश हुई थी और इसका कोई सियासी महत्व नहीं है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: अजित पवार ने विपक्ष पर किया तीखा हमला, लगाया फर्जी कहानी गढ़ने का आरोप

चंद्रकांत पाटिल से मुलाकात

उद्धव ठाकरे की आज बीजेपी के वरिष्ठ नेता और संसदीय कार्यमंत्री चंद्रकांत पाटिल से भी मुलाकात हुई. इस मौके पर चंद्रकांत पाटिल ने ठाकरे को चॉकलेट दी, जिस पर ठाकरे ने कहा, ''मुझे आज चंद्रकांत दादा ने चॉकलेट दिया, लेकिन मेरी मांग है कि योजनाओं का चॉकलेट जनता को न दें.'' इस बयान के साथ ठाकरे ने सरकार की योजनाओं को लेकर अपनी असंतोष व्यक्त किया.

Advertisment

वीडियो हुआ वायरल

उद्धव ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस की अचानक मुलाकात मुंबई के विधानसभा परिसर में हुई. इस दौरान दोनों नेताओं ने एक दूसरे का अभिवादन किया और कुछ बात करते नजर आए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और इसे लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं.

मानसून सत्र के दौरान मुलाकात

Advertisment

आपको बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा का मानसून सत्र आज से शुरू हुआ है और इसी सिलसिले में सभी नेता विधानसभा पहुंचे थे. इस दौरान उद्धव ठाकरे की चंद्रकांत पाटिल से भी मुलाकात हुई. पाटिल विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष और शिवसेना यूबीटी के नेता अंबादास दानवे के कार्यालय आए थे. उनके केबिन में उद्धव ठाकरे और अनिल परब भी मौजूद थे. सभी नेताओं ने एक दूसरे का अभिवादन किया और हंसी-मजाक भी करते नजर आए. इस मौके पर चंद्रकांत पाटिल ने विपक्षी नेताओं को चॉकलेट भी दी.

शिवसेना और बीजेपी का पुराना गठबंधन

गौरतलब है कि उद्धव ठाकरे की शिवसेना और बीजेपी लंबे समय तक गठबंधन में रह चुकी हैं. हालांकि राज्य में अब समीकरण पूरी तरह से बदल चुका है. उद्धव ठाकरे अब महा विकास अघाड़ी (एमवीए) के साथ हैं और हाल के लोकसभा चुनाव में एमवीए को बड़ी जीत मिली है. इस चुनाव में बीजेपी, एकनाथ शिंदे की शिवसेना और अजित पवार की एनसीपी गठबंधन को झटका लगा है.

Advertisment

हालांकि यह मुलाकात महज संयोगवश हुई हो सकती है, लेकिन सियासी गलियारों में इसे लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं. कुछ लोग इसे नए राजनीतिक समीकरणों की शुरुआत मान रहे हैं, जबकि अन्य इसे सिर्फ एक सामान्य मुलाकात मान रहे हैं. इस मुलाकात ने महाराष्ट्र की राजनीति में एक नई बहस को जन्म दिया है और आने वाले दिनों में इसके प्रभाव को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं.

HIGHLIGHTS

  • फिल्मी अंदाज में उद्धव ठाकरे ने ली चुटकी
  • बोले- 'न न करते प्यार तुम्ही से कर बैठे
  • देवेंद्र फडणवीस से हुई थी मुलाकात 
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Maharashtra Political maharashtra political news Breaking news Maharashtra Assembly Election 2024 Maharashtra Election 2024 News Maharashtra Vidhan Sabha Chunav Maharashtra Vidhan Sabha Chunav 2024 Maharashtra Election 2024 Date Maharashtra Election 2024
Advertisment
Advertisment