Advertisment

Maharashtra Politics: शरद पवार का दावा 3 महीने में बदल जाएगी पूरी तस्वीर, अजित के साथ गए नेता ने भी लिया U टर्न

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान के बीच शरद पवार ने बड़ा दावा किया है. पवार ने कहा है कि आने वाले तीन महीने में महाराष्ट्र की पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी.

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
Sharad pawar  2

Maharashtra Political Cirisis( Photo Credit : File)

Advertisment

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में उठे सियासी तूफान के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार का बड़ा बयान सामने आया है. अजित पवार समेत कई नेताओं के बीजेपी के साथ जाने को लेकर सियासी उबाल आया हुआ है. इस बीच शरद पवार ने दावा किया है कि महाराष्ट्र में इस वक्त जो सियासी उठा पटक देखी जा रही है वो सब अगले कुछ दिनों में ठीक हो जाएगी. उन्होंने यहां तक कह दिया है आने वाले तीन महीने में पूरी तस्वीर भी साफ हो जाएगी. यही नहीं एक तरफ शरद पवार ने बड़ा दावा किया है तो दूसरी तरफ इसका असर भी देखने को मिल रहा है. अजित पवार के साथ रविवार को जाने वाले अमोह कोल्हे ने यू-टर्न ले लिया है. उन्होंने साफ कह दिया है कि वो शरद पवार के साथ थे और आगे भी रहेंगे. 

शरद पवार ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि एनसीपी की जड़ें बहुत मजबूत हैं. इन्हें कोई हिला नहीं सकता है. उन्होंने कहा कि हर चीज का एक वक्त होता है और आने वाले दिनों में महाराष्ट्र की सियासी तस्वीर साफ हो जाएगी. इतना ही नहीं उन्होंने इसको लेकर कितना वक्त लगेगा उसका भी जवाब दे दिया है. शरद पवार ने बताया कि तीन महीने यानी 90 दिन में पूरी तरस्वीर बदल जाएगी. 

पवार के दावे का दिखा असर
पवार के दावे का असर पहले ही दिखना शुरू हो गया. अजित खेमे में गए अमोल कोल्हे ने एक बार फिर पलटी मार दी है. उन्होंने साफ कह दिया है कि वे शरद पवार के साथ ही रहेंगे. उनके इस बयान के साथ ही अजित पवार को 24 घंटे में ही पहला झटका लग गया है.  

Source : News Nation Bureau

Advertisment
Advertisment