Advertisment

बदलापुर यौन उत्पीड़न की घटना पर भड़के राज ठाकरे, उठाए कई सवाल

राज ठाकरे ने बदलापुर की नाबालिगों के यौन शोषण की घटना को भयावह बताया और पुलिस की धीमी कार्यवाही पर सवाल उठाते हुए पूछा कि केस दर्ज करने में 12 घंटे क्यों लगे, इसे कानून की विफलता कहा.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Raj Thackeray

राज ठाकरे

Maharashtra Politics News: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के बदलापुर में दो नाबालिग लड़कियों के यौन उत्पीड़न की घटना ने पूरे राज्य को झकझोर दिया है. इस भयावह घटना पर मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं. ठाकरे ने कहा कि पुलिस को इस मामले में केस दर्ज करने में 12 घंटे क्यों लगे? उन्होंने इस देरी को कानून व्यवस्था की गंभीर विफलता करार दिया और कहा कि एक तरफ कानून का राज होने का दावा किया जा रहा है, जबकि दूसरी तरफ पुलिस की ऐसी ढिलाई है जो अक्षम्य है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : MP News: गौहत्या के आरोपियों की मध्य प्रदेश में अब नहीं होगी खैर, सात साल के लिए जाना पड़ेगा जेल

राज ठाकरे का सख्त संदेश

आपको बता दें कि राज ठाकरे ने अपने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि वे इस मामले पर कड़ी नजर बनाए रखें. उन्होंने स्पष्ट किया कि जब तक इस घटना के दोषियों को कड़ी सजा नहीं मिलती, तब तक इस मुद्दे पर लगातार निगरानी रखी जाए. ठाकरे ने कहा कि मनसे इस मामले को हल्के में नहीं लेगी और पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी.

घटना ने बढ़ाई जनाक्रोश

वहीं घटना के बाद स्थानीय जनता में भारी आक्रोश देखने को मिला. गुस्साए लोगों ने बदलापुर में बंद का आह्वान किया और बदलापुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों को रोक दिया. भीड़ ने रेलवे पटरी पर उतरकर जोरदार प्रदर्शन किया, जिसके चलते स्टेशन पर भारी हंगामा हुआ. इस घटना के सामने आने के बाद स्कूल के प्रिंसिपल समेत चार अन्य लोगों को सस्पेंड कर दिया गया है.

सरकार की कड़ी प्रतिक्रिया और एसआईटी का गठन

साथ ही आपको बता दें कि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसआईटी (विशेष जांच दल) के गठन का आदेश दिया है. फडणवीस ने ठाणे पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिया कि दोषियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की जाए और इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाया जाए. उन्होंने स्पष्ट किया कि सरकार इस मामले में कोई कोताही नहीं बरतेगी और पीड़ितों को जल्द से जल्द न्याय दिलाने के लिए हरसंभव कदम उठाएगी.

maharashtra politics news latest maharashtra politics latest Raj Thackeray maharashtra politics today Maharashtra Politics MAHARASHTRA NEWS hindi news maharashtra politics news bjp Raj Thackeray maharashtra politics news in hindi
Advertisment
Advertisment