Advertisment

गुवाहटी से गोवा जाने की तैयारी में बागी विधायक, खराब मौसम के कारण उड़ानों पर असर 

महाराष्ट्र में सियासी संकट गहराता जा रहा है. यहां पर बागी विधायकों ने उद्धव सरकार को अल्पमत में ला दिया है. हालांकि उद्धव सरकार का अभी भी कहना है कि फ्लोर टेस्ट में वे समर्थन हासिल कर लेंगे.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Eknath Shinde

Eknath Shinde ( Photo Credit : ani)

महाराष्ट्र में सियासी संकट गहराता जा रहा है. यहां पर बागी विधायकों ने उद्धव सरकार को अल्पमत में ला दिया है. हालांकि उद्धव सरकार का अभी भी कहना है कि फ्लोर टेस्ट में वे समर्थन हासिल कर लेंगे. इस दौरान भाजपा का कहना है कि शिवेसना के बागी विधायकों को मारने की धमकी मिल रही है. उन्हें डराने का प्रयास हो रहा है. जानकारों का मानना है कि गुवाहाटी का मौसम तेजी से बदल रहा है. खराब मौसम से उड़ानों पर भी असर हो रहा है. ऐसे में कल फ्लोर टेस्ट के दौरान अगर तेज बरसात हुई या उड़ान में दिक्कत आई तो मामला बिगड़ सकता है.

Advertisment

इसलिए सेफ जोन गोवा ही है जहां से मुंबई की फ्लाइट 1 घंटे की है और गोवा में सुरक्षा भी पूरी मिलेगी. वहां भी भाजपा के प्रमोद सावंत सीएम हैं. भाजपा के विदर्भ, मराठवाड़ा,उत्तर महाराष्ट्र, कोंकण और पश्चिम महाराष्ट्र के सभी विधायक, समर्थक निर्दलीय विधायक को आज शाम तक मुंबई में पहुंचकर फडणवीस से मिलने का फरमान जारी किया गया है, ताकि हर विधायक की आज ही गिनती कर ली जाए. कल स्टैंडिंग तरीके से यानि हाथ उठाकर वोटिंग करवाई जा सकती है. गुप्त मतदान नहीं होगा-क्योंकि बागी शिवसेना के विधायक का मन अगर बदला तब भाजपा को मुश्किल हो सकती है.

HIGHLIGHTS

  • जानकारों का मानना है कि गुवाहाटी का मौसम तेजी से बदल रहा है
  • फ्लोर टेस्ट के दौरान अगर उड़ान में दिक्कत आई तो मामला बिगड़ सकता है.
  • सेफ जोन गोवा ही है जहां से मुंबई की फ्लाइट 1 घंटे की है

Source : Vikas J Srivastav

maharashtra flights affected due to bad weather bad weather Maharashtra Rebel MLA
Advertisment
Advertisment