Advertisment

Maharashtra : महाराष्ट्र सरकार को अवैध कहना संजय राउत को पड़ा भारी, जानें क्या दी सफाई

Maharashtra : महाराष्ट्र सरकार को अवैध कहना शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत पर भारी पड़ गया है. नासिक में उनके खिलाफ पुलिस और जनता के बीच बयान से विवाद पैदा करने को लेकर केस दर्ज किया गया है. अब संजय राउत की प्रतिक्रिया सामने आई है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
Sanjay Raut

संजय राउत( Photo Credit : File Photo)

Maharashtra : महाराष्ट्र सरकार को अवैध कहना शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) पर भारी पड़ गया है. नासिक में उनके खिलाफ पुलिस और जनता के बीच बयान से विवाद पैदा करने को लेकर केस दर्ज किया गया है. नासिक सिटी पुलिस ने कहा कि दो दिन पहले संजय राउत ने कहा था कि राज्य सरकार अवैध है और इसके नियमों का पालन नहीं करना चाहिए. मुंबई नाका पुलिस स्टेशन में शिकायत मिलने पर उनके खिलाफ IPC की धारा 505(1)(B) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इस पर अब संजय राउत की प्रतिक्रिया सामने आई है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Karnataka CM: शिवकुमार को मिलेगा बर्थडे गिफ्ट या सिद्धारमैया का चलेगा ये फॉर्मूले? समझें यहां

उद्धव गुट के नेता संजय राउत (Uddhav faction leader Sanjay Raut) ने सोमवार को मुंबई में कहा कि अगर मेरे ऊपर कोई नासिक में केस दर्ज हुआ है तो उसमें मैंने इतना ही कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद मुझे लगता है कि ये सरकार गैर-कानूनी है तो अगर सरकारी कर्मचारी ऐसे सरकार का आदेश पालन करती हैं तो गैर-कानूनी हो जाएगा और उन पर आने वाले दिनों में कार्रवाई हो सकती है. तो सरकार के आदेश का पालन आप सोच समझकर करें. मुझ पर हमेशा दबाव डाला जाता है, लेकिन हम दबाव के नीचे झुकने वाले नहीं हैं. 

यह भी पढ़ें : Maharashtra: अकोला के बाद अहमद नगर में तनाव, दो गुटों में पत्थरबाजी, देखें Video

राज्य के अकोला और अहमद नगर में हुई हिंसक झड़प को लेकर संजय राउत ने कहा कि राज्य के गृह मंत्री को इस मामले में बोलना चाहिए. अगर राजनीति से उन्हें फुर्सत होगी तो वो कानून व्यवस्था के बारे में बोलेंगे और सोचेंगे. मुझे लगता है कि महाराष्ट्र के कानून-व्यवस्था से इस राज्य के गृह मंत्री को मतलब नहीं है, क्योंकि वो 24 घंटे राजनीति में ही बिजी रहते हैं. 

Sanjay Raut Shiv Sena UBT MP Sanjay Raut Mumbai Naka Police Station maharashtra Sanjay Raut against Case filed
Advertisment
Advertisment