Advertisment

Maharashtra: भतीजे के साथ बैठक पर बोले शरद पवार, बेटे की तरह हैं अजित, मेरी भूमिका में...

Maharashtra : महाराष्ट्र में एक बार फिर चाचा-भतीजे की मुलाकात पर राजनीति सरगर्मियां तेज हो गई हैं. हर कोई यह जानना चाहता है कि दोनों के बीच क्या वार्ता हुई.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
sharad ajit pawar

शरद पवार और अजित पवार( Photo Credit : File Photo)

Maharashtra : महाराष्ट्र में एक बार फिर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इस बार चाचा-भतीजे की गोपनीय मीटिंग का मामला है. पुणे में पिछले दिनों एक कारोबारी घर पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार और पार्टी के बागी गुट की अगुवाई कर रहे अजित पवार के बीच हुई. इसे लेकर राज्य में तरह तरह की चर्चाएं चल रही हैं. अब भतीजे के साथ हुई बैठक को लेकर शरद पवार का बड़ा बयान सामने आया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : खापों की महापंचायत में नूंह हिंसा पर बड़ा फैसला- फिर मेवात में निकाली जाएगी धार्मिक यात्रा

एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने रविवार को अजित पवार (Ajit Pawar) के साथ बैठक पर कहा कि अजित पवार मेरा भतीजा है. अजित पवार ने पिता तुल्य होने के नाते मुझसे मुलाकात की. मैं पवार खानदान में पिता की तरह हूं. मेरी और अजित पवार की बैठक गुप्त नहीं है. उन्होंने कहा कि अजित पवार के साथ गए कुछ लोग दुखी है. 

शरद पवार ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के साथ जाने का कोई सवाल ही नहीं है. मेरी भूमिका में कोई बदलाव नहीं होगा. भाजपा सत्ता का दुरुपयोग कर रही है. भाजपा की विचारधारा हमसे मेल नहीं खाती है. इंडिया गठबंधन की बैठक के बाद ही आगे की रणनीति तय होगी. हमें लोगों का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है. जनता जल्दी महाविकास आगाड़ी को दोबारा सत्ता देगी.

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh: मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- क्या कांग्रेस पर आरोप लगाने से खत्म हो जाएगी मणिपुर हिंसा?

जानें चाचा-भतीजे के बीच में क्यों आईं दूरियां

महाराष्ट्र में बीते दिनों अजित पवार ने अचानक से अपने चाचा शरद पवार की पार्टी एनसीपी से बगावत कर ली और शिवसेना-बीजेपी सरकार में डिप्टी सीएम पद की शपथ ले ली. उनके साथ ही एनसीपी के 8 विधायक मंत्री बनाए गए थे. इसे लेकर चाचा-भतीजे के बीच दूरियां बढ़ गईं और रिश्ते में खटास आ गई, लेकिन एक बार दोनों की मुलाकात से राजनीतिक गलियारों में तरह तरह की चर्चाएं होने लगी हैं. 

Source : News Nation Bureau

Nationalist Congress Party secret meeting Sharad Pawar Statement on ajit pawar NCP sharad said ajit meeting sharad pawar Statement Ajit Pawar-Sharad Pawar meeting
Advertisment
Advertisment