Advertisment

Maharashtra: नागपुर में भीषण सड़क हादसा, सेना के 2 जवानों की दर्दनाक मौत और 6 घायल

Maharashtra: पुलिस पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि नागपुर में कन्हान नदी पुल पर आज शाम एक तेज रफ्तार निजी बस और ऑटो-रिक्शा की टक्कर में भारतीय सेना के 2 जवानों की मौत हो गई और 6 जवानों और एक ऑटो चालक घायल हो गए.

Advertisment
author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Nagpur Road Accident

Nagpur Road Accident( Photo Credit : ANI)

Advertisment

Maharashtra: महाराष्ट्र के नागपुर से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक भीषण सड़क हादसे में भारतीय सेना के दो जवानों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 6 जवानों समेत सात लोग घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते है मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम ने घायलों के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. जबकि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसा एक प्राइवेट बस और ऑटो रिक्शा के टकराने से हुआ है. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- गर्मियों में खूब पी रहे हैं कोल्ड ड्रिंक तो जान लें इसके नुकसान, भारी पड़ सकती है आपकी यह आदत

पुलिस पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि नागपुर में कन्हान नदी पुल पर आज शाम एक तेज रफ्तार निजी बस और ऑटो-रिक्शा की टक्कर में भारतीय सेना के 2 जवानों की मौत हो गई और 6 जवानों और एक ऑटो चालक घायल हो गए. नागपुर पुलिस ने बताया कि यह घटना आज यानी 16 जून की शाम करीब 5.30 की है. कामठी में गार्ड्स रेजिमेंट के 8 जवान एक ऑटो रिक्शा में यात्रा कर रहे थे. तभी सामने से तेज गति से आ रही एक प्राइवेट बस ने रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी. हादसा इतना जबर्दस्त था कि ऑटो रिक्शा के परखच्चे उड़ गए. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Weather Update: घर में अगले तीन दिनों का कर लें इंतजाम! दिल्ली समेत इन राज्यों में दम निकालेगी गर्मी

हादसे में घायल हुए जवानों को कामठी सैनिक प्रशिक्षण केंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद उनको नागपुर सिटी के मेयो हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया. घायलों में तीन की हालत गंभीर है, जिनको नागपुर मेडिकल अस्पताल के ट्रॉमा केयस सेंटर में एडमिट कराया गया है. डॉक्टरों का कहना है कि तीनों जवानों के सिर में गंभीर चोट आई हैं.

Source : News Nation Bureau

Nagpur Road Accident Road Accident in Nagpur Maharashtra road accident Maharashtra Road Accident News
Advertisment
Advertisment