Advertisment

महाराष्ट्र: जलगांव में रेलवे स्टेशन पर बाल-बाल बची महिला, दिल दहला देगी ये तस्वीर

रेलवे स्टेशन पर पुलिसकर्मी कर्मी फुर्ती के कारण महिला की बची जान. उसे आरपीएफ ने अस्पताल में भर्ती कराया है. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
railway

jalgaon railway station

महाराष्ट्र के जलगांव रेलवे स्टेशन पर पटरी पार करने की कोशिश में मालगाड़ी से महिला के टकराने का एक दिल दहला देने वाला CCTV फुटेज सामने आया है. जहां मालगाड़ी की टक्कर के बाद भी रेलवे पुलिस की फुर्ती से महिला की जान बची. प्लेटफार्म पर चढ़ने की कोशिश कर रही महिला रेल गाड़ी की टक्कर के बाद पटरी पर ना गिरकर प्लेटफॉर्म और गाड़ी के बीच घिसटती गई. पुलिस ने तुरंत दौड़ कर उसे प्लेटफॉर्म पर खिंचा और इस तरह उसकी जानबची.जख्मी महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisment

रेलवे स्टेशन पर अगर पुलिसकर्मी कर्मी सतर्क नहीं होता तो महिला की जान बचना मुश्किल था. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला रेलवे ट्रैक पार करने की कोशिश कर रही है. तभी वह ट्रेन की चपेट में आ जाती है. इसके बाद वो ट्रेन और प्लेटफॉर्म के   बीच फंसी महिला को बाहर निकालता है.

ये भी पढ़ें:  Jammu Kashmir Election: गुलाम नबी आजाद ने चुनाव से पहले डाले हथियार, कहा- चाहें तो नेता वापस ले लें अपना नामांकन

रेलवे ट्रैक पर टला बड़ा हादसा

इस तरह के हादसे आए दिन देखने को मिलते हैं. रेलवे ट्रैक पार करते समय लोग लापरवाही बरतते हैं. इस तरह से उनकी जान चली जाती है. इसके बाद भी लोग शॉर्ट  कट के चक्कर में लगे रहते हैं और अपनी जान दांव पर लगा रहे हैं. महाराष्ट्र के जलगांव रेलवे स्टेशन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि प्लेटफॉर्म पर काफी लोग अपनी ट्रेन का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच दूसरी ओर खड़ी महिला रेलवे ट्रैक को पार करने के लिए पटरी पर उतर जाती है. ये सब वहां पर खड़ा पुलिसकर्मी दूर देख रहा था. इस दौरान जब महिला फंसती है तो वह तुरंत एक्शन में आ जाता है और महिला की ओर दौड़ पड़ता है. 

महिला ट्रैक पार करने की कोशिश करती है. तभी ट्रेन आ जाती है. महिला अपना बैग प्लेटफॉर्म पर फेंककर प्लेटफॉर्म पर चढ़ने का प्रयास करती है. मगर वह ऐसा नहीं कर पाती है. इस बीच प्लेटफॉर्म पर मौजूद कई लोग उसे बचाने का प्रयास करते हैं. मगर महिला कोच और प्लेटफॉर्म के बीच में फंस जाती है. इसके बाद ट्रेन उसे कई मीटर तक घसीटती ले जाती है. एक पुलिसकर्मी दौड़कर उस महिला को प्लेटफॉर्म पर खींच लेता है. इस दौरान महिला घायल हो गई. उसको आरपीएफ अस्तपाल में भर्ती कराया गया है. 

maharashtra jalgaon newsnation NewsNation Conclave Newsnationlatestnews
Advertisment
Advertisment