Advertisment

मुंबई में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन इमारत का गिरा स्लैब; मौके पर तीन की मौत

Mumbai: मुंबई में तेज बारिश चलते गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां मलाड पूर्व (Malad) के गोविंद नगर इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत का स्लैब का हिस्सा गिरा गया. इस दुर्घटना में 3 मजदूरों की मौत हो गई

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
mumbai accident

महाराष्ट्र के मुंबई में तेज बारिश चलते गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां मलाड पूर्व (Malad) के गोविंद नगर इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत का स्लैब का हिस्सा गिरा गया. इस दुर्घटना में 3 मजदूरों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए. मौके पर फायर ब्रिगेड और पुलिस मौजूद है.

Advertisment

जानकारी के मुताबिक गुरुवार दोपहर करीब 12 बजकर 10 मिनट पर 23 मंजिला निर्माणाधीन इमारत का 20वीं मंजिल का स्लैब का एक हिस्सा ढह गया. इस वजह से पांच से छह मजदूर भी ऊंचाई से गिर गए. इसमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य मजदूर ने बाद में दम तोड़ दिया.

हादसे के वक्त काम में व्यस्थ थे मजदूर

अधिकारियों का कहना है कि निर्माणाधीन इमारत न्यू लाइफ एसआरए प्रोजेक्ट का हिस्सा बताया जा रहा है. जिस वक्त यह दुर्घटना हुई उस समय सभी मजदूर काम कर रहे थे और अचानक स्लैब का हिस्सा गिर गया. हादसे की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य शुरू किया.

बताया जा रहा है कि घायल मजदूरों को पास के एमडब्ल्यू देसाई अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से दो मजदूरों की हालत नाजुक है और उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है. वहीं इस मामले को लेकर आगे की जांच भी की जा रही है.

maharashtra mumbai
Advertisment