Advertisment

गोमांस के संदेह में बुजुर्ग की पिटाई मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हुई एक और गिरफ्तारी

28 अगस्त को ट्रेन से गोमांस ले जाने के संदेह में कुछ लोगों ने 72 वर्षीय बुजुर्ग की पिटाई कर दी थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. वहीं, अब इस मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
beef suspicion

28 अगस्त को धुले-मुंबई सीएसएमटी एक्सप्रेस ट्रेन में गोमांस ले जाने के संदेह में कुछ लोगों ने 72 वर्षीय बुजुर्ग अशरफ अली सैय्यद हुसैन की पिटाई कर दी थी. इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया गया था, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. इसके बाद घटना पर कार्रवाई करते हुए 31 अगस्त को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. तीन लोगों में 30 वर्षीय आकाश अव्हाड, 30 वर्षीय नितेश अहिरे और 21 वर्षीय जयेश मोहिते शामिल थे. अगले दिन तीनों को अदालत में पेश किया और उन्हें जमानत मिल गई. इस घटना को अंजाम देने वाले तीनों युवक पुलिस भर्ती अभियान में शामिल होने के लिए मुंबई जा रहे थे. 

Advertisment

गोमांस संदेह मामले में पिटाई करने के आरोप में एक और गिरफ्तारी

अदालत से तीनों आरोपियों को मिली जमानत पर पुलिस ने कहा कि उन्होंने पीड़ित द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और जमानत रद्द करने का भी आवेदन किया. जिसके बाद अदालत ने पुलिस की याचिका को स्वीकार करते हुए तीनों आरोपियों को दी गई जमानत को रद्द कर दिया है. जिसके बाद तीनों आरोपियों की दोबारा गिरफ्तारी की गई. इस मामले की जांच ठाणे सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) कर रही है. तीनों आरोपियों के अलावा पुलिस ने इस मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें- Maharashtra: शिवाजी की प्रतिमा गिरने के मामले में मूर्तिकार गिरफ्तार, पत्नी ने दी थी पुलिस को सूचना

वीडियो शूट करने वाले को भी किया गया गिरफ्तार

ठाणे जीआरपी ने 19 वर्षीय सुरेश जाधव को घटना का वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. बुधवार को गिरफ्तार कर उसे अदालत में पेश किया गया और शुक्रवार तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो अगले दिन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित का पता लगाया और उससे मामले में पूछताछ की. पीड़ित ने अब तक मामले में शिकायत दर्ज नहीं कराई थी. जिसके बाद शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, जीआरपी मामले में शामिल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी हुई है. अब तक चार लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है.

 

MAHARASHTRA NEWS Beef Export Viral Video
Advertisment
Advertisment