Advertisment

मुंबई हिट एंड रन मामले में मिहिर के पिता और ड्राइवर को हिरासत में लिया, जानें अब तक की पुलिस कार्रवाई 

मुंबई के वर्ली में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. यहां पर मछुआरा दंपती अपनी स्कूटी से कही जा रहा था, तभी एक बीएमडब्लू कार ने पीछे टक्कर मार दी. इस हादसे में घायल पति-पत्नी गंभीर अवस्था में अस्पताल लाया गया. इस दौरान कावेरी ने इलाज के दौरान दम तोड़

author-image
Mohit Saxena
New Update
worli accident today

worli accident today( Photo Credit : social media)

मुंबई के वर्ली इलाके में हिट एंड रन केस के आरोपी मिहिर शाह के पिता राजेश शाह और ड्राइवर राजर्षि बिदावत को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. मिहिर की गर्लफ्रेंड से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है. हिट एंड रन मामले में मिहिर मुख्य और एकमात्र आरोपी बनाया गया है. जांच में ये सामने आया है कि कार का बीमा नहीं था. बीमा की अवधि समाप्त हो चुकी थी. आपको बता दें कि रविवार सुबह करीब 5 बजे मुंबई के वर्ली में हिट एंड रन मामला सामने आया था. मुंबई के वर्ली के कोलीवाड़ा के निवासी मछुआरा पति-पत्नी प्रदीप नखवा और कावेरी नखवा मछली लेने ससून डॉक पहुंचे थे. यहां से लौटते वक्त एक BMW कार उनके पीछे से आई और टक्कर मारकर निकल गई. इस हादसे में पति-पत्नी को गंभीर चोटें आईं.

Advertisment

ये भी पढ़ें: विपक्ष की ओर से फैलाए गए झूठ पर पर्याप्त ध्यान नहीं दिया... NDA की हार पर बोले CM एकनाथ शिंदे 

कावेरी इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. वहीं प्रदीप को गंभीर चोटें आई हैं. आरोपी मिहिर शाह ही कार चला रहा था. ऐसा बताया जा रहा है कि मिहिर के बगल में एक शख्स बैठा था जो उसका ड्राइवर था. हादसे के बाद मिहिर घटना स्थल से फरार हो गया. बाद में पता चला कि आरोपी मिहिर के पिता राजेश शाह पालघर जिले में एकनाथ शिंदे की अगुवाई वाली शिवसेना के पदाधिकारी हैं.

पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच जारी है. हादसे के समय कार में दो लोग थे. ये अभी कंफर्म नहीं है कि कार कौन चला रहा था. इसकी जांच हो रही है. फिलहाल राजऋषि और राजेश शाह को हिरासत में लिया गया है. पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. जांच में यह पता लगाने की कोशिश हो रही है कि क्या आरोपी शराब पीकर गाड़ी में सवार था. हादसे के बाद आरोपी ने कालानगर में कार को लावारिस हालत में वहीं छोड़ दिया. 

पुलिस ने इस मामले में BNS और मोटर वाहन अधिनियम की गई धाराएं जोड़ी हैं. शिवसेना (UBT) के प्रवक्ता आनंद दुबे के अनुसार, मुंबई में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है. अपराधियों पर पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. अपराधी बेधड़क अपने काम को अंजाम दे रहे हैं. अगर वे पकड़े भी जाते हैं तो पुलिस स्टेशन में पिज्जा-बर्गर सर्व किया जाता है. उनकी ब्लड सैंपल रिपोर्ट में खामी आने पर उसे बदल दिया जाता है. उन्होंने मांग की कि ड्राइविंग को लेकर गाइडलाइन जारी होनी जरूरी है. उन्होंने कहा कि आरोप अब भी फरार है. अपराधियों में कानून व्यवस्था को लेकर किसी तरह का खौफ नहीं है. 

Source : News Nation Bureau

worli hit and run BMW accident worli accident toda Mumbai Accident Mumbai Police मुंबई हिट एंड रन Mihir Shah worli bmw accident
Advertisment
Advertisment