Advertisment

BMW Case: हादसे से 4 घंटे पहले मिहिर ने जमकर पी थी शराब, बार बिल में सामने आया पूरा सच   

बीएमडब्लू हिट एंड रन मामले में जांच जारी है. हादसे के मुख्य आरोपी मिहिर को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर दिया है. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
mihir

BMW case( Photo Credit : social media)

बीएमडब्लू हिट एंड रन मामले में जांच जारी है. इस हादसे में मुख्य आरोपी माने जा रहे मिहिर शाह को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है. इस बीच ऐसी खबर आ रही है कि आरोपी ने दोस्तों संग मिलकर शराब पी थी. रविवार को हिए सड़क हादसे में स्कूटी सवार 45 वर्षीय कावेरी नखवा की मौत हो गई थी. वहीं घटनास्थल से कार सवार फरार हो गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा कहा जा रहा है कि पीर्टी में मिहिर और उसके दोस्तों ने मिलकर 12 लार्ज पैग का सेवन किया था. 4-4 पैग व्हिस्की लिए थे. इसकी जानकारी मिहिर से मिले बिल से समाने आई है. बताया जा रहा है कि देर रात करीब 1 बजकर 30 मिनट मिहिर और उसके दोस्त बार से निकले थे. 

Advertisment

NEET Supreme Court: NEET परीक्षा मामले में सुनवाई टली, 18 जुलाई को SC सुनाएगा फैसला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये हादसा सुबह 5 बजे के वक्त हुआ था. यानि कि उस समय  मिहिर नशे में था. इस घटना को लेकर बार का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है. खास बात है कि मिहिर की उम्र 25 साल नहीं है. उसे बार में हार्ड लिकर दी गई थी. ये कानूनन जुर्म है. ऐसे में ये बार की जिम्मेदारी थी कि वह उसे शराब न परोसता.   

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

पुलिस हिरासत में 16 जुलाई तक भेजा 

मुंबई की एक अदालत ने बुधवार को बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले में मुख्य आरोपी  मिहिर शाह को हिरासत में भेजा है. वह 16 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहेगा. वहीं सत्तारूढ़ शिवसेना ने उसके पिता राजेश शाह को पार्टी के उपनेता पर्टी से हटा दिया. बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने बार पर कार्रवाई करते हुए उसके अवैध निर्माण को गिरा दिया है. टीम आज सुबह वाइस-ग्लोबल तापस बार पहुंची. उसके अंदर किए गए अनधिकृत निर्माण और बदलावों को गिरा दिया गया. भूतल पर करीब 1500 वर्ग फुट अन्य जगह पर लोहे के शेड लगाने के लिए कोई अनुमति नहीं ली गई थी. राज्य आबकारी विभाग ने पहले बार को सील कर दिया था. 

Source : News Nation Bureau

BMW 12 pegs of whiskey Mihir Shah BMW case
Advertisment
Advertisment