Advertisment

MLA Viral Video: विधायक को तलवार से केक काटना पड़ सकता है महंगा, विपक्ष ने साधा निशाना

MLA Viral Video: शिंदे गुट के विधायक संजय गायकवाड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक तलवार से केक काटते नजर आ रहे हैं. विपक्ष ने विधायक के खिलाफ आर्म्स एक्ट की मांग की है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
mla viral video

MLA Viral Video: महाराष्ट्र में कुछ ही महीने में विधानसभा चुनाव होने वाला है. सभी पार्टियों ने आगामी चुनाव को लेकर ताकत झोंक दी है. इस बीच शिंदे गुट के एक नेता की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. दरअसल, बुलढाणा से शिंदे गुट के विधायक संजय गायकवाड़ ने अपने बेटे के बर्थडे पर तलवार से केक काटा. केट कटिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और विधायक पर आर्म्स एक्ट लगाने की मांग कर रहे हैं. वहीं, मौके को देखते हुए विपक्ष भी विधायक पर जुबानी हमला बोलती नजर आ रही है. विपक्ष ने संजय गायकवाड़ के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है. इन सबके बीच विधायक ने भी सफाई पेश की है. 

Advertisment

तलवार से विधायक को केट काटना पड़ सकता है महंगा

संजय गायकवाड़ ने कहा कि 15 अगस्त को उनके बेटे का जन्मदिन था. इसे लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान जब केक आया तो उसे तलवार से काटा और अपनी पत्नी-बेटे को खिलाया. विधायक ने कहा कि नेताओं को तलवार देना तो बहादुरी का काम होता है. हमारे यहां पूर्वजों के जमाने से ही तलवारबाजी की जा रही है. हम भी तलवार का इस्तेमाल कर रहे हैं. किसी पर आर्म्स एक्ट तब लगता है जब इसका कोई गलत इस्तेमाल किया गया हो या किसी को चोट पहुंचाई गई हो. बिना किसी को चोट पहुंचाई तलवार का इस्तेमाल गुनाह नहीं होता है. हम आगे भी तलवार का इस्तेमाल करेंगे. ओलंपिक में भी तलवारबाजी के खेल का आयोजन किया जाता है. 

यह भी पढ़ें- Maharashtra Mid Day Meal: मिड डे मील का खाना खाने से 181 छात्रों की बिगड़ी तबीयत, 9 की स्थिति गंभीर

Advertisment

विपक्ष ने आर्म्स एक्ट की उठाई मांग

दरअसल, 15 अगस्त की शाम बेटे के बर्थडे पर विधायक ने विशेष कार्यक्रम में शिरकत की थी. इस दौरान जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया और केक कटिंग भी की गई. केक का साइज काफी बड़ा था, जिसे विधायक ने तलवार से काटा. जिसे लेकर विपक्ष सवाल खड़े कर रही है. अक्टूबर महीने में महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाला है. चुनाव से पहले प्रदेश में सियासी हलचलें तेज हो चुकी है. 

Social Media Viral Video MAHARASHTRA NEWS Maharashtra News in hindi hindi news
Advertisment
Advertisment