Advertisment

Mumbai: क्रिकेट खेलते वक्त युवक को आया हार्ट अटैक, वीडियो में देखें चंद सेकंड में कैसे गई जान

Cricketer Heart Attack: मुंबई में क्रिकेट खेलने के दौरान एक युवक को हार्ट अटैक आ गया और उसकी चंद सेकंड में जान चली गई. फिलहाल पुलिस युवक की मौत की असली वजह पता लगाने के लिए जांच कर रही है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Mumbai cricketer heart attack

Mumbai cricketer heart attack ( Photo Credit : Twitter)

Cricketer Heart Attack: देशभर में हार्ट अटैक की घटनाएं तेजी से बढ़ गई हैं. ऐसा ही एक मामला मुंबई से सामने आया है. जहां क्रिकेट खेलते वक्त एक युवक को हार्ट अटैक आ गया और चंद सेकंड में उसकी मौत हो गई. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो हरा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक युवक मैदान में क्रिकेट खेल रहा है. युवक बैटिंग कर रहा है. जैसे ही वह बैट से बॉल को बाउंड्री पार करता है वैसे ही जमीन पर गिर जाता है. उसके साथी उसकी ओर दौड़ते हैं लेकिन तब तक उसकी मौत हो जाती है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Election Commission PC: मतदान के दौरान चुनाव आयोग ने बनाया मतदान का विश्व रिकॉर्डः EC

ठाणे के मीरा रोड इलाके का मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मीरा रोड का है. जहां कुछ युवक एक पार्क में क्रिकेट मैच खेल रहे थे. एक युवक क्रीज पर खड़े होकर बैटिंग कर रहा था. जबकि अन्य युवक फील्डिंग कर रहे हैं. जैसे ही युवक अपने बल्ले से बॉल को बाउंड्री के पार भेजता है. फील्डिंग करने वाले युवक बॉल को लेकर चले जाता है और  बैटिंक करने वाला युवक कुछ सेकंड के लिए रुककर बॉल को देखता है लेकिन अचानक से वह जमीन पर गिर जाता है. युवक को जमीन पर गिरता देख वहां मौजूद दूसरे युवक उसकी ओर दौड़ पडे़. आनन-फानन में एक युवक ने उसका सीना दबाना शुरू किया. लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. 

Advertisment

साथी नहीं बचा पाए जान

सामने आए घटना के वीडियो में नजर आ रहा है कि गुलाबी जर्सी पहने युवक गेंदबाज के सिर के ऊपर से ऊंचा शॉट मारता है. जैसे ही वह अगली गेंद का सामना करने के लिए तैयार हुआ, वह अचानक गिर गया. साथी खिलाड़ी तुरंत उसकी मदद के लिए दौड़े और उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन उनके उसे बचाया नहीं जा सका. कुछ ही सेकंड में उसकी मौत हो गई. क्रिकेटर की पहचान अभी तक सामने नहीं आई है. पुलिस के मुताबिक, अधिकारी मौत के सही कारण का पता लगाने के लिए मामले की जांच कर रहे हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Mother Dairy Milk Price Hike: अमूल के बाद मदर डेयरी ने भी बढ़ाए दूध के दाम, जानें कितना किया इजाफा

Source(News Nation Bureau)

Viral Video Maharashtra News in hindi heart attack on camera heat attack on ground heath attack mumbai news cricketer dies on pitch
Advertisment
Advertisment