Advertisment

Mumbai Accident: समृद्धि एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की दर्दनाक मौत और 5 घायल

Mumbai Accident: समृद्धि एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की दर्दनाक मौत और 5 घायल

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
road accident

road accident( Photo Credit : File Pic)

Mumbai Accident: महाराष्ट्र से बड़ी खबर सामने आई है. यहां मुंबई से करीब 400 किमी की दूरी पर हुए भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. जबकि घायलों को नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में कई की हालत नाजुक बताई जा रही है.  जानकारी के अनुसार जालना जिले में समृद्धि एक्सप्रेसवे पर कदवांची गांव के पास बीती रात मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे (समृद्धि महामार्ग) पर दो कारों के बीच में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे के बाद चारों और अफरा-तफरी का माहौल बन गया. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Amarnath Yatra 2024: श्रद्धालुओं का पहला जत्था आज करेगा बाबा बर्फानी के दर्शन, हर-हर महादेव के जयकारों से गूंजी घाटी

यह हादसा बीती रात लगभग 11 बजे उस समय हुई जब स्विफ्ट डिजायर कार तेल भरवाने के बाद रोंग साइड से हाईवे पर घुसी और नागपुर से मुंबई जा रही एक अर्टिगा से टकरा गई. यह टक्कर इतनी जोरदार दी थी कि अर्टिगा कार किसी खिलौने की तरह हवा में उछल गई और हाईवे पर लगे बैरिकेड पर जा गिरी. इस दौरान अर्टिगा में बैठे लोग भी हवा में उछलते हुए सड़क पर आ गिरे. जबकि दूसरी कार दूसरी तरफ जा गिरी.

यह खबर भी पढ़ें- संसद में ओम बिरला की टिप्पणी पर क्या बोले कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा? न्यूज नेशन से की खुलकर बात

इस हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हाइवे पर चारों और खून से लथपथ शव पड़े थे. तभी मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी. इसके बाद समृद्धि हाईवे पुलिस और जालना पुलिस मौके पर पहुंची. क्योंकि कारों के परखच्चे उड़ चुके थे, इसलिए क्रेन को बुलाया गया. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भिजवाया. 

Source : News Nation Bureau

Road Accident Mumbai Accident
Advertisment