Advertisment

Mumbai: अजित पवार गुट के नेता सचिन कुर्मी की दक्षिणी मुंबई में हत्या, धारदार हथियार से किया गया हमला

NCP Leader Sachin Kurmi Murder: मुंबई में शुक्रवार देर रात अजित पवार के गुट वाली एनसीपी के नेता सचिन कुर्मी की हत्या कर दी गई. हमलावरों ने उनपर धारदार हथियार से हमला किया और फरार हो गए.

Advertisment
author-image
Suhel Khan
New Update
NCP Leader Sachin Kurmi

एनसीपी (अजित पवार गुट) नेता सचिन कुर्मी की हत्या (File Photo)

Advertisment

NCP Leader Sachin Kurmi Murder: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले राजधानी मुंबई में अजित पवार गुट वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता सचिन कुर्मी की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि शक्रवार रात कुछ अज्ञात हमलावरों ने उनपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिससे उनकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, सचिन कुर्मी पर मुंबई के भायखला इलाके में म्हाडा कॉलोनी के पीछे तेज धार वाले हथियार से हमला किया गया. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है.

Advertisment

पुलिस ने दर्ज किया मामला

मुंबई पुलिस ने मामले की पुष्टि की है. इसके साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक, एनसीपी (अजित पवार गुट) नेता सचिन कुर्मी की कल रात मुंबई के भायखला इलाके में अज्ञात व्यक्तियों ने तेज धार वाले हथियार से हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी, अनिल विज-नवीन जिंदल ने डाला वोट

Advertisment

2-3 हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम

अधिकारियों के मुताबिक, अभी तक हमलावरों को कोई पता नहीं चला है. हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि इस हत्याकांड को 2 से 3 हमलावरों ने अंजाम दिया होगा. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार देर रात करीब 12:30 बजे हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए.

गंभीर हालत में अस्पताल भेजे गए थे सचिन कुर्मी

Advertisment

हमले में एनसीपी नेता गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें गंभीर हालत में पास के जेजे अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir: कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

महाराष्ट्र में इसी साल होने है विधानसभा चुनाव

Advertisment

बता दें कि महाराष्ट्र में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में अजित पवार के गुट वाले नेता की हत्या होना राजनीति दृष्टि से काफी संवेदनशील मामला माना जा रहा है. कुछ ही दिनों में चुनाव आयोग राज्य विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान करने वाली है. लेकिन इससे पहले ही मायानगरी की सड़कों पर किसी नेता की हत्या होना काफी संवेदनशील हो जाता है. कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर सत्ताधारी पार्टी को कानून-व्यवस्था के नाम पर घेर सकती है.

ये भी पढ़ें: आतंकी फंडिंग को लेकर जम्मू कश्मीर-महाराष्ट्र समेत 5 राज्यों में NIA की रेड, 4 संदिग्धों को हिरासत में लिया

Ajit Pawar MAHARASHTRA NEWS NCP Maharashtra News in hindi NCP Leader Sachin Kurmi Sachin Kurmi Murder
Advertisment
Advertisment