Advertisment

Mumbai BMA Hit And Run Case Update: बार से बीयर पीकर निकला था मिहिर, सोमवार को पिता की कोर्ट में पेशी

Mumbai BMW Hit And Run Case Update: पुणे पोर्श कांड के बाद से मुंबई के वर्ली इलाके में बीएमडब्ल्यू कार से एक स्कूटर सवार दंपति को टक्कर मार दी गई. इस घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, घटना के बाद आरोपी मिहिर कार छोड़कर फरार हो गया.

Advertisment
author-image
Vineeta Kumari
New Update
vinee  20

बार से बीयर पीकर निकला था मिहिर( Photo Credit : social media)

Advertisment

Mumbai BMW Hit And Run Case Update: पुणे के पोर्श कांड की तरह ही मुंबई के वर्ली इलाके में रविवार की सुबह करीब 5 बजे एक हिट एंड रन केस सामने आया है. हिट एंड रन केस के सामने आते ही पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी. वहीं, कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस ने मुख्य आरोपी मिहिर शाह के पिता राजेश शाह और राज ऋषि राजेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद सोमवार को दोनों की कोर्ट में पेशी की जाएगी. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों को मेडिकल जांच के लिए लेकर अस्पताल पहुंची है. मुख्य आरोपी के पिता राजेश शाह और एक अन्य शख्स को पुलिस की जांच में सहयोग ना करने की वजह से गिरफ्तार किया गया है.  

Advertisment

BMW से महिला को कुचला

मिली जानकारी के अनुसार रविवार अहले सुबह आरोपी मिहिर शाह कार ड्राइव कर रहा था और उसके बगल वाली सीट पर उसका ड्राइवर बैठा हुआ था. इसी दौरान बीएमडब्ल्यू कार ने स्कूटर सवार पति-पत्नी को टक्कर मार दी. इस घटना में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, पति को गंभीर चोट आई है. इस दुर्घटना के बाद आरोपी मिहिर फरार हो गया. बता दें कि मिहिर राजेश शाह का बेटा है और राजेश शाह एकनाथ शिंदे की नेतृत्व वाली शिवसेना के पदाधिकारी हैं. 

यह भी पढ़ें- ठाणे में भारी बारिश से बाढ़ के हालात, फंसे पर्यटक; NDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Advertisment

शनिवार को बार में मिहिर ने पी थी बीयर

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, मिहिर बीती रात अपने दोस्तों के साथ एक बार में गया था. जहां उसने और उसके दोस्तों ने बीयर पी थी और रात के करीब 1.40 मिनट पर बिल भरने के बाद चारों मर्सडीज कार से चले गए थे. बार के कर्मचारी ने बताया कि चारों दोस्तों ने एक-एक बीयर ही पी थी और सभी नॉर्मल थे. बार से बीयर पीने के बाद सभी मर्सडीज से निकले थे, लेकिन घटना को अंजाम बीएमडब्ल्यू से दिया गया है. वहीं, घटना पर जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मिहिर घटना के बाद कार छोड़कर भाग गया था. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • मुंबई बीएमडब्ल्यू कार हादसे में नया मोड़
  • आरोपी ने पति-पत्नी को कार से कुचला
  • बार से बीयर पीकर निकला था मिहिर 

Source : News Nation Bureau

MAHARASHTRA NEWS hindi news Mumbai Police mumbai news Pune Porsche Case shivsena UBT Mihir Shah Rajesh Shah Mumbai Hit and Run Case worli hit and run case BMA Hit And Run Case Update BMW hit-and-run case drink and drive case pune Porsche hit and run case
Advertisment
Advertisment