Advertisment

Mumbai Crime: मुंबई में भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, मां और पिता की मिन्नतों पर भी नहीं छोड़ा, जानें क्या है माजरा

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में भीड़ ने एक युवक को बेरहमी से पीटकर मार डाला. इस दौरान मां उसे बचाने के प्रयास में लगी रही और पिता रहम की भीख मांगी, मगर उनकी किसी ने नहीं सुनी

author-image
Mohit Saxena
New Update
mob beat

mumbai crowd beat young man

Advertisment

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में भीड़ ने छोटी सी बात को लेकर एक युवक की हत्या की दी. यहां के  दिंडोशी में सोमवार को एक युवक को बेरहमी से पीटकर मार डाला. इस हत्या का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें देख जा सकता है कि भीड़ किस तरह से युवक को पीट रही है. इस दौरान युवक का बुजुर्ग पिता लोगों से मिन्नतें कर रहा है. वहीं मां बेटे के ऊपर लेटकर उसे बचाने का प्रयास कर रही है. 

इस घटना को लेकर वीडियो वायरल हो रहा है. दिंडोशी पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक का नाम आकाश है. उसका विवाद कुछ लोगों से गाड़ी को ओवरटेक करते हुए हुआ था. इसी बीच लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. मारपीट के दौरान काफी संख्या में भीड़ मौके पर पहुंच गई.

ये भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे ने कराई एंजियोप्लास्टी सर्जरी, हार्ट में ब्लॉकेज के कारण अस्पताल में भर्ती

बेटे को बचाने के लिए ऊपर लेटी मां

आकाश की जब पिटाई हो रही थी तब उसकी मां और पिता बचाने के लिए आए. पिता जहां हाथ जोड़कर रहम की भीख मांग रहा था, वहीं मां  बेटे के ऊपर लेट गई. मगर पब्लिक ने एक नहीं सुनी. उग्र भीड़ ने फिर भी उसे मारना नहीं छोड़ा. 

बुजुर्ग पिता को भी लोगों ने नहीं छोड़ा 

हाथ-पैर जोड़ रहे बुजुर्ग पिता पर भी लोगों ने हाथ साफ किया. वह लोगों से मिन्नत मांग रहा था. मगर लोग उसके बेटे पीटने में लगे थे. अंत में आकाश की मौत हो जाती है. दिंडोशी पुलिस ने इस घटना को लेकर हत्या का मामला दर्ज किया गया है. नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. मामले की जांच चल रही है. 

पुलिस नहीं पहुंची

भीड़ युवक को काफी देर तक पीटती रही. इस दौरान पुलिस गायब थी. उस समय एक भी सिपाही यहां पर नहीं घूम रहा था. अगर समय पर पुलिस पहुंचती तो युवक की जान बच सकती थी. भीड़ जिस तरह से युवक की पिटाई की, उससे लगता है कि मुंबई में कानून व्यवस्था ठप है. यहां पर बीते दिनों बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई. वह अपने बेटे के दफ्तर से बाहर आ रहे थे कि तभी उन पर गोलियां बरसाई गईं. उन्हें लीलावती अस्पताल लाया गया. जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

newsnation maharashtra Murder MUmbai crime news Mumbai Crime Newsnationlatestnews
Advertisment
Advertisment