Advertisment

नशे में धुत यात्री ने ड्राइवर से किया झगड़ा, पकड़ ली चलती बस की स्टीयरिंग, फिर लोगों पर बरपा कहर

Mumbai Bus Accident: मुंबई के लालबाग इलाके में रविवार को एक शराबी यात्री की वजह से बड़ा बस का संतुलन बिगड़ गया. हादसे में 9 लोग बस की चपेट में आ गए.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
MUMBAI BEST BUS

नशे में धुत यात्री ने ड्राइवर से किया झगड़ा

Mumbai Bus Accident: रविवार शाम मुंबई के लालबाग इलाके में एक दर्दनाक बस हादसा हुआ, जहां नशे में धुत यात्री का बस ड्राइवर से झगड़ा हो गया और इसकी वजह से उसने अचानक से चलती बस की स्टीयरिंग पकड़ ली. जिसके बाद बस का संतुलन बिगड़ गया और  इस घटना में सड़क पर चल रहे लोग, गाड़िया बस की चपेट में आ गई. इस घटना में 9 लोग बुरी तरह घायल हो गए. बस दुर्घटना के तुरंत बाद सभी घायलों को अस्पताल में एडमिट करवाया गया. तीन लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है तो वहीं एक की इस घटना में मौत की खबर सामने आ रही है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है. 

Advertisment

नशे में धुत यात्री ने पकड़ ली चलती बस की स्टीयरिंग

घटना के बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बस में बैठा एक यात्री नशे में धुत था. सफर के दौरान बस चालक से उसकी लड़ाई हो गई. जिसके बाद जैसे ही बस लालबाग स्थित गणेश टॉकीज पहुंची, बस में सवार यात्री ने गाड़ी की स्टीयरिंग पकड़ ली. उसके स्टीयरिंग पकड़ते ही बस का संतुलन बिगड़ गया. जिसकी वजह से बस ने पैदल चल रहे यात्रियों सहित बाइक को भी टक्कर मार दी.

यह भी पढ़ें- IC 814 Kandhar Hijack वेब सीरीज पर बवाल, BJP ने की फिल्म के बहिष्कार की मांग, जानें क्यों मचा है घमासान

बस की चपेट में आए 9 लोग

इस हादसे में 9 लोग घायल हो गए. जिसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. तीन लोगों की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है. बस रानी लक्ष्मीबाई चौक की ओर जा रही थी. तभी यह घटना घटी. बेस्ट बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) की परिवहन इकाई है. 

3 की हालत गंभीर,1 की मौत

बता दें कि बस भाटिया बाग से रानी लक्ष्मीबाई चौक की ओर जा रही थी. जैसे ही नशे में धुत्त यात्री ने बस की स्टीयरिंग पकड़ी, गाड़ी का संतुलन पूरी तरह बिगड़ गया. फिर जब तक ड्राइवर बस का संतुलन बना पाया, तब तक 9 लोग हादसे की चपेट में आ गए. आरोपी की पहचान दत्ता शिंदे के रूप में की गई है. कालाचौकी पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. 

MAHARASHTRA NEWS hindi news Mumbai Bus Accident mumbai news
Advertisment
Advertisment