Advertisment

मुंबई: कैब ड्राइवर की इस गलती पर उसे उठाकर पटका, गंंभीर चोट आई

मुंबई के घाटकोपर का है मामला, सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कैब ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई की गई. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
cctv footage

cctv footage

मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक छोटी सी गलती के कारण कैब ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई की गई. कैब ड्राइवर की गलती बस इतनी थी कि उसकी गाड़ी आगे चल रही लग्जरी गाड़ी से टच हो गई. उसने तुरंत गाड़ी के पीछे भी ले ली थी. मगर तब तक लग्जरी कार का मालिक कार से उतरकर ड्राइवर पहले थप्पड़ बरसाए और इसके बाद उसे उठकर जमीन पर पटक दिया. 

Advertisment

पुलिस से मिली सूचना के अनुसार, यह पूरा मामला घाटकोपर की एक सोसायटी का है. शुक्रवार सुबह के वक्त करीब 4 बजे सोसायटी में रहने वाला ऋषभ नाम का शख्स सोसायटी के अंदर पहुंच गया. ऋषभ बीएमडब्ल्यू की Q3 को चला रहा था. उसके पीछे एक ओला ड्राइवर भी था. जब लेन में गाड़ी हुई तो कैब ड्राइवर की गाड़ी ऋषभ की गाड़ी से टच हो गई. इसके बाद ऋषभ और उसकी पत्नी बाहर आ गए. ऋषभ नाम के शख्स ने बिना कुछ पूछ कैब ड्राइवर पर अटैक कर दिया. उस पर थप्पड़ बरसाना आरंभ कर दिया. 

ऋषभ ने कैब ड्राइवर पर मारकर उसे उठाकर पटक दिया. उसे पटकने के बाद ऋषभ नाम के शख्स ने सिक्योरिटी गार्ड्स से बात की और अपनी गाड़ी में बैठकर निकल गया.  ड्राइवर को सिर पर गंभीर चोट आई है. वह काफी देर तक वहीं पड़ा रहा. मगर उसे कोई उठाने नहीं आया. आखिर में खुद हिम्मत करके खुद उठा. इसके बाद ड्राइवर अपनी कैब तक वापस पाया. कैब ड्राइवर की पहचान 24 साल का कैमुद्दीन मोइनुद्दीन कुरैशी है. 

सीसीटीवी फुटेज आया सामने

यह घटना 18 अगस्त की बताई जार ही है. इस घटना वीडियों 30 अगस्त को सामने आया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस के अनुसार,  ड्राइवर को गंभीर हालत में जेजे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. फिलहाल उसकी हालत ठीक है. वहीं आरोपी दंपति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार दंपति  मूल रूप से कोलकाता का निवासी है. 

maharashtra
Advertisment
Advertisment