Advertisment

Mumbai INDIA Meeting: मुंबई पहुंचीं ममता बनर्जी ने उद्धव-अमिताभ को बांधी राखी, जानें फिर क्या बोली

Mumbai INDIA Meeting :

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
mamata banerjee

ममता बनर्जी ने उद्धव ठाकरे को बांधी राखी( Photo Credit : ANI)

Mumbai INDIA Meeting : विपक्षी दलों के गठबंधन INDIA (इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस) की 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में बैठक होने वाली है. इस बैठक में शामिल होने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक दिन पहले बुधवार को मुंबई पहुंच चुकी हैं. सीएम ममता बनर्जी ने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे और एक्टर अमिताभ बच्चन को राखी बांधी है. इसके बाद उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में खेला होगा.

Advertisment

यह भी पढ़ें : PCS J Result 2022: यूपी पीसीएस जे 2022 का रिजल्ट जारी, टॉप 20 में 15 लड़कियां हुईं सफल

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को उनके आवास पर राखी बांधी. इसके बाद लोकसभा चुनाव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में खेला होगा और बहुत सारी सीटें आएंगी. वहीं, इससे पहले सीएम ममता ने एलपीजी सिलेंडर की कीमत में कटौती पर कहा कि वे चुनाव के दौरान कीमत कम कर रहे हैं.

Advertisment
Advertisment

यह भी पढ़ें : Mumbai Crime: मुंबई में खौफनाक वारदात, नाबालिग की हत्या कर कई टुकड़े किए, जानें क्या है वजह

publive-image

सीएम ममता बनर्जी ने एक्टर अमिताभ बच्चन को भी बांधी राखी

Advertisment

उद्धव ठाकरे से मुलाकात से पहले सीएम ममता बनर्जी ने मुंबई में अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री जया बच्चन से उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन को राखी बांधी. इसके बाद सीएम बनर्जी ने अभिनेता अमिताभ बच्चन से उनके आवास पर मुलाकात करने पर कहा कि मैं आज खुश हूं, मैं भारत के 'भारत रत्न' अमिताभ बच्चन (ममता बनर्जी बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को भारत रतन कहती हैं) से मिलीं और उन्हें राखी भी बांधी. मुझे यह परिवार बहुत पसंद है. वे भारत में नंबर 1 परिवार हैं. मैंने उन्हें दुर्गा पूजा और अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए भी आमंत्रित किया.

Source : News Nation Bureau

Uddhav Thackeray bharat ratna for Amitabh Bachchan Mumbai INDIA Meeting Mamata Banerjee meets Uddhav Thackeray Mamata Banerjee meets Bachchan Family Mamata Banerjee
Advertisment
Advertisment