Advertisment

Mumbai Local Train Accident: नवी मुंबई में भयानक ट्रेन हादसा, पटरी पर गिर गई महिला.. दोनों पैर कटे

नवी मुंबई में बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है. 50 साल की महिला दौड़ती ट्रेन की ट्रैक पर गिर गई, जिससे उसके दोनों पैर कट गए. मौके पर मौजूद यात्रियों ने पूरे हादसे का वीडियो बना लिया है.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
train accident

train accident ( Photo Credit : news nation)

दौड़ती ट्रेन की ट्रैक पर गिरी महिला को मौत छूकर निकल गई... खबर नवी मुंबई की है, जहां सोमवार को एक 50 साल की महिला लोकल ट्रेन के ट्रैक पर एकाएक गिर गई. आसपास खड़ी भीड़ ने इस भयानक मंजर को अपने कैमरे में कैद कर लिया. एक अधिकारी ने बताया कि, लोकल ट्रेन को रिवर्स करके महिला की जान बचाई गई. हालांकि उसने अपने दोनों पैर इस हादसे में गवा दिए. मिली जानकारी के मुताबिक, महिला सुबह 10 बजे ठाणे जाने के लिए बेलापुर स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी. तभी ये दर्दनाक हादसा पेश आया.

Advertisment

नामालूम कैसे, लेकिन वह पटरी पर फिसल गई. सामने से आ रही ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई. हालांकि वक्त रहते ट्रेन को रुकवा दिया गया, लेकिन 50 साल की महिला के पैर बुरी तरह जख्मी हो चुके थे. मौके पर मौजूद रेलवे पुलिस अधिकारियों ने फौरन उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. 

कुछ ऐसा था ये खौफ से भरा मंजर...

मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी स्वप्निल नीला इस हादसे पर कहा कि, महिला यात्री की जान बचाने के लिए बेलापुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर पनवेल-ठाणे ट्रेन को रिवर्स किया गया. बाद में उसे पास के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया."

Advertisment

गौरतलब है कि, इस पूरे हादसे का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. घटनास्थल पर मौजूद यात्रियों ने इस पूरे मंजर को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया था. इस वीडियो में आप महिला को ट्रैक पर लेटे देख सकते हैं. जहां उसके ऊपर से ट्रेन को धीरे-धीरे रिवर्स करके उसकी जान बचाने की कोशिश हो रही है. हालांकि अस्पताल में 50 साल की महिला का इलाज जारी है, लेकिन हादसे ने उसके दोनों पैर कट गए. 

ये भी पढ़ें: इस शहर में फटा बादल! वीडियो देख रह जाएंगे हैरान,100 से ज्यादा पर्यटक फंसे

मुसीबत मूसलाधार

Advertisment

मालूम हो कि, आज मुंबई और आसपास के इलाकों में झमाझम बारिश हुई है. इससे ट्रेन सेवाओं पर काफी ज्यादा प्रभावित किया है. पटरियां पानी में डूब जाने के चलते लोकल ट्रेनों को कुछ देर के लिए रोक दिया गया. पटरियों पर पानी भर जाने के कारण वडाला और मानखुर्द स्टेशनों के बीच हार्बर लाइन सेवाएं अस्थायी रूप से निलंबित कर दी गईं.

Source : News Nation Bureau

Today Mumbai tain Mumbai Rain Mumbai rain update mumbai
Advertisment
Advertisment