Advertisment

अजित पवार की बैठक में शामिल हुए नवाब मलिक, भाजपा और शिवसेना ने मांगा जवाब

मंगलवार को अजित पवार ने बैठक बुलाई थी. इस बैठक में नवाब मलिक की उपस्थिति दर्ज की गई. जिसे लेकर महाराष्ट्र का सियासी पारा हाई हो चुका है. वहीं, इस बैठक में नवाब मलिक की उपस्थिति को लेकर भाजपा औऱ शिवसेना ने अजित पवार से सफाई मांगी है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
nawab malik

अजित पवार की बैठक में शामिल हुए नवाब मलिक( Photo Credit : social media)

Nawab Malik Attended Ajit Pawar Meeting: महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई हो चुका है. एनडीए और महाविकास अघाड़ी आमने-सामने आ चुके हैं और एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इस बीच नवाब मलिक को लेकर एक बार फिर राजनीति शुरू हो चुकी है. दरअसल, एनसीपी नेता नवाब मलिक ने मंगलवार की रात अजित पवार के घर पर हुई बैठक में शिरकत की. बैठक में नवाब मलिक की उपस्थिति ने कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं. वहीं, एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना ने भी इस पर नाराजगी जाहिर की है. वहीं, विपक्ष ने बैठक में नवाब मलिक की उपस्थिति को लेकर राज्य सरकार पर तंज कसते हुए जुबानी हमला बोला है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी के विवादित बयान को अब मिला उद्धव ठाकरे का समर्थन, गरमाई सियासत

नवाब मलिक पर लग चुका है देशद्रोह का आरोप

आपको बता दें कि इससे पहले भी फडणवीस अजित पवार के साथ नवाब मलिक की उपस्थिति पर विरोध जता चुके हैं. उन्होंने अजित पवार को पत्र लिखकर कहा था कि नवाब मलिक पर गंभीर आरोप लगे हैं. इसलिए उनका गठबंधन के साथ रहना उचित नहीं है. जिसके बाद अजित पवार ने जवाब देते हुए कहा था कि उन्हें जानकारी नहीं है कि नवाब मलिक एनसीपी के किस गुट में शामिल है. दरअसल, शरद पवार और अजित पवार के अलग होने के बाद एनसीपी दो गुट में बंट चुकी है. हालांकि फडणवीस की नाराजगी के बाद नवाब मलिक उसके बाद से अजित पवार की बैठक या सत्र में नजर नहीं आए थे. वहीं, एक बार फिर से अजित पवार की बैठक में नवाब मलिक की मौजूदगी से सियासी हलचले तेज हो चुकी है.

Advertisment

 कांग्रेस ने कसा तंज

वहीं, नवाब मलिक को लेकर कांग्रेस ने जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि देवेंद्र फडणवीस को यह स्पष्ट करना चाहिए कि जिस पर खुद भाजपा ने गंभीर आरोप लगाए थे, वह नवाब मलिक महायुति में शामिल हैं? या फिर उन्होंने विधान परिषद चुनाव में वोट के लिए उन्हें बैठक में बुलाया था.

शिंदे की पार्टी ने जताया विरोध

Advertisment

आपको बता दें कि शिंदे गुट के नेता ने नवाब मलिक की उपस्थिति को लेकर कहा कि अजित पवार को इस पर जवाब देना चाहिए.

HIGHLIGHTS

  • अजित पवार की बैठक में नवाब मलिक
  • महाराष्ट्र में बढ़ा सियासी पारा
  • शिवसेना और भाजपा ने जताई नाराजगी
Advertisment

Source : News Nation Bureau

latest-news top news Breaking news ShivSena Ajit Pawar Meeting nawab malik Attended Ajit Pawar Meeting Nawab Malik BJP Maharashtra Politics MAHARASHTRA NEWS hindi news Today Big News
Advertisment
Advertisment