Advertisment

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर संजय राउत ने मांगा देवेंद्र फडणवीस से इस्तीफा, कहा- CM की है यह विफलता

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है और इसे शिंदे सरकार की असफलता करार दिया है. साथ ही राउत ने फडणवीस से इस्तीफे की भी मांग की है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
baba siddique
Advertisment

Sanjay Raut On Baba Siddique: मुंबई में बीते दिन अजित पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोलियों की आवाज से पूरे बांद्रा में हड़कप मच गया. वहीं, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने दो शूटर को गिरफ्तार किया है. पुलिस को आशंका है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या सुपारी देकर करवाई गई है. इस घटना में तीन आरोपी शामिल थे. फिलहाल एक आरोपी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. बता दें कि बाबा सिद्दीकी रात के करीब 9.15 बजे अफने बेटे के दरफ्तर से निकले थे, तभी उनपर कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी. 

बाबा सिद्दीकी की हत्या शिंदे सरकार की विफलता

दरअसल, विजयादशमी के मौके पर लोग उनके  ऑफिस के नीचे पटाखे फोड़ रहे थे. जैसे ही बाबा सिद्दीकी ऑफिस से नीचे आए, अचानक से तीन लोग मुंह पर कपड़ा बांधकर आए और बाबा सिद्दीकी पर अंधाधुध फायरिंग कर दी. उन पर करीब 6 राउंड फायरिंग की गई. गोली लगते ही सिद्दीकी जमीन पर गिए गए. आनन-फानन में उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.  

यह भी पढ़ें- Baba Siddiqui Murder: बाबा सिद्दीकी की सुरक्षा में कहां हुई चूक? पुलिस ने खारिज किया ये दावा, जानें अब तक का अपडेट

देवेंद्र फडणवीस दें इस्तीफा- राउत

वहीं, घटना पर शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने बयान देते हुए महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है और इसे शिंदे सरकार की असफलता करार दिया है. संजय राउत ने कहा कि बाबा सिद्दीकी पर जो हमला किया गया, यह सीएम की विफलता है. प्रदेश में कानून का डर नहीं रहा है. प्रदेश के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस पूरी तरह से विफल साबित रहे हैं. उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

लॉरेस बिश्नोई गैंग का हत्या में हाथ!

घटना को लेकर पुलिस को शक है कि इसमें लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ हो सकता है. मिली जानकारी के अनुसार, बाबा सिद्दीकी पर महीनेभर से रेकी की जा रही थी. गिरफ्तार किए गए अपराधियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. एक आरोपी की उम्र 19 साल और दूसरे की उम्र 23 साल बताई जा रही है. 

Baba Siddique Baba Siddique Death Baba Siddique Murder shivsena on baba siddique murder
Advertisment
Advertisment