Advertisment

Palghar Rape Case: पालघर में 17 साल की किशोरी के साथ दरिंदगी, दोस्त ही निकले हैवान

Palghar Crime: महाराष्ट्र के पालघर में एक 17 साल की किशोरी के दोस्तों ने ही उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया. नाबालिक को घूमने के बहाने बुलाकर दुष्कर्म किया.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Palghar crime

महाराष्ट्र में अभी बदलापुर की आग बुझी नहीं थी कि पालघर में भी इंसानियत शर्मसार हो गई. यहां एक 17 वर्षीय लड़की के साथ दो युवकों ने दरिंदगी को अंजाम दिया. आरोप है कि किशोरी को घुमाने ले जाने के बाद उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया. फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisment

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता मुंबई की रहने वाली है. वह अक्सर अपने एक दोस्त से मिलने नालासोपारा जाती थी. दोस्त के यहां जाते समय उसकी अक्सर मुलाकात आरोपी सोनू से हो जाती थी. जिससे कुछ ही दिनों में दोनों एक दूसरे को जानने लगे थे. सोनू इलाके के एक स्टूडियो में काम करता था. 

घुमाने के बहाने दिया वारदात को अंजाम

इसी बीच गुरुवार को आरोपी सोनू और उसके दोस्त ने एक योजना बनाई और किशोरी को बाहर घूमने के लिए बुलाया. पुलिस अधिकारी ने एफआईआर का हवाला देते हुए बताया कि दोनों लड़की को ऑटो में बैठाकर सुनसान जगह पर ले गए, जहां दोनों ने उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया. इसके बाद लड़की ने घर पहुंचकर सारी आप बीती परिजनों को सुनाई. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें: Mumbai Rape Case: बदलापुर, अकोला के बाद वाकोला में नाबालिग के साथ रेप, कई दिनों तक पीड़िता की अस्मिता के साथ किया खिलवाड़

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

वहीं इस मामले में वरिष्ठ निरीक्षक शैलेंद्र नागरकर ने जानकारी देते हुए बताया कि तुलिंज पुलिस ने शुक्रवार को भारतीय न्याय संहिता (BNS) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. साथ ही दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

राजनीतिक रंग लेता बदलापुर मामला

इधर, बदलापुर की घटना अब राजनीतिक विवाद का कारण बन गई है. विपक्षी दल कांग्रेस और शिवसेना-यूबीटी ने आरोप लगाया है कि स्कूल के पदाधिकारियों का संबंध बीजेपी से है और उन्हें बचाने की कोशिश की जा रही है. एनसीपी-एसपी की नेता सुप्रिया सुले ने उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफे की मांग की है. वहीं, राज्य के विभिन्न हिस्सों में एमवीए के नेताओं ने काले झंडे लहराकर और काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया. इस विरोध प्रदर्शन के जरिए एमवीए ने यह संदेश दिया कि वे बदलापुर की घटना के दोषियों को किसी भी हालत में बख्शने के मूड में नहीं हैं, और न्याय की मांग के लिए वे अंत तक लड़ेंगे.

 

minor sexual assault palghar
Advertisment